कोविड-19 से बचाव के लिए एसबीआई ने जिला रैड क्रास सोसायटी को भेंट किए मास्क,सैनेटाइजर व पीपीई किट्स

ए.डी.सी. ने बैंक के योगदान की प्रशंसा करते हुए लोगों को कोरोना से बचाव के लिए सावधानियां अपनाने की अपील


होशियारपुर, 08 जून ( चौधरी ) : कोविड-19 के फैलाव को रोकने के लिए डिप्टी कमिश्नर श्रीमती अपनीत रियात के नेतृत्व में जिला रैड क्रास सोसायटी की ओर से विभिन्न संस्थाओं के सहयोग से जहां जरुरतमंद परिवारों की मदद की जा रही है वहीं मिशन फतेह के अंतर्गत इस महांमारी के प्रति जागरुकता भी फैलाई जा रही है। इसी कड़ी के अंतर्गत आज अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) श्री अमित कुमार पंचाल की उपस्थिति में  स्टेट बैंक आफ इंडिया रिजनल बिजनेस कार्यालय की ओर से मिशन फतेह में योगदान डालते हुए सोसायटी को 400 बोतल सैनेटाइजर, 1000 फेस मास्क, 10 पी.पी.ई. किट्स व दस्ताने दिए गए।

इस दौरान स्टेट बैंक आफ इंडिया की टीम ने जिला रैड क्रास सोसाटी की ओर से किए जा रहे जन कल्याण कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि वे आने वाले समय में भी इस संस्था को सहायता मुहैया करवाते रहेंगे।अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) श्री अमित कुमार ने स्टेट बैंक आफ इंडिया की टीम का धन्यवाद करते हुए जिला होशियारपुर के दानी सज्जनों व समाज सेवकों को अपील करते हुए कहा कि वे जिला रैड क्रास सोसायटी के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा जरुरतमंदों की मदद के लिए आगे आएं। उन्होंने लोगों से मिशन फतेह के अंतर्गत सावधानियां अपनाने की अपील करते हुए अन्य लोगों को जागरुक करने के लिए भी कहा।  उन्होंने जिला रैड क्रास सोसायटी की ओर से किए जा रहे जन कल्याण के कार्यों की भी प्रशंसा की।

Advertisements
Advertisements
Advertisements


 इस दौरान सचिव जिला रैड क्रास सोसायटी श्री नरेश गुप्ता ने जिला होशियारपुर के दानी सज्जनों व समाज सेवकों को अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से बचाव के लिए वे जरुरतमंद परिवारों को जरुरी वस्तुएं मुहैया करवाने के लिए जिला रैड क्रास सोसायटी के बैंक खाता नंबर 50100309716962(आई.एफ.एस.सी कोड एच.डी.एफ.सी0000229) या जिला रैड क्रास कार्यालय के फोन नंबर 01882-221071, 221074 पर संपर्क कर अपना योगदान दे सकते हैं, ताकि इस आपदा की घड़ी में ज्यादा से ज्यादा लोगों की सहायता की जा सके। इस मौके पर, रिजनल मैनेजर श्री जय प्रकाश गुप्ता, चीफ मैनेजर श्री राज कुमार बाली, मैनेजर श्री बृज मोहन भी मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply