कांग्रेसी कार्याकर्ताओं ने पूर्व विधायक गोल्डी के नेतृत्व में शहीद हुए बीस जवानों को दी श्रद्धांजलि

चीन मुर्दावाद और चीनी वस्तुओं के विरोध में मुर्दावाद के नारे लगाए

गढ़शंकर 26 जून (अशवनी शर्मा ) : गलवान घाटी में चीन दुारा शांति बनाए रखने के लिए जुटे भारतीय सैनिकों पर साजिशन हमला करने के बाद शहीद हुए 20 सैनिकों को दो मिनट का मौन रख कर काग्रेसी कार्याकर्ताओं ने पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी के नेतृत्व में स्थानीय बस स्टैंड के निकट शहीद भगत सिंह के समारक के समक्ष श्रद्धांजलि अर्पित की और चीन मुर्दावाद, चीनी माल मुर्दावाद, भारत जिंदावाद, इंडियन आर्मी जिंदाबाद के नारे लगाए। 

इससे पहले पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी सहित सभी कार्याकर्ताओं ने शहीद भगत सिंह के समारक पर फूल मालाएं अर्पित की और शहीद भगत सिंह तेरी सोच पर वह पहरा दिआगें ठोक के नारे लगाए। पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने कहा कि इंडियन आर्मी भारत की सीमाओं की व भारतीयों की सुरक्षा के लिए दिन रात जुटी रहती है और चीन के साथ हुई झड़प में शहीद हुए वीस सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए हम सभी इकत्र हुए है। शहीद देश व कौम का सरमाया होते है। हम सभी शहीदों के परिवारों के साथ है। जिन्में पंजाब के भी चार सैनिक शहीद हुए है। उन्होंने केंद्र सरकार से सैनिकों की शहदतों का बदला लेने के लिए कड़े कदम उठाने की मांग की है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

इस समय जिला काग्रेस उपाध्यक्ष ठेकेदार कुलभूशन शौरी, जिला शिकायत निवारण कमेटी के सदस्य ठाकुर वरिंद्र सिंह, मार्केट कमेटी के चैयरमेन मोहन सिंह थियाड़ा, राजन शर्मा, नंबरदार जरनैल सिंह सैला खुर्द, नंबरदार कशमीर सिंह जस्सोवाल, कमलेश कौर पंच जस्सोवाल, गुरलाल सैला ,पूर्व सरपंच सर्वण किसाना, आल इंडिया जाट महासभा के पंजाव के महासचिव अजायब सिंह बोपाराय व  तहसील गढ़शंकर के अध्यक्ष बलवीर सिंह ढिल्लों, मनदीप सिंह मोयला, पवन भम्मियां, पंचायत  समिति सदस्य बशंभर बोड़ा आदि मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply