LATEST: 14 व्यक्तियो के टैस्ट CORONA पाजीटिव आए, एक्टिव केसों की गिनती 175…READ MORE

मिशन फतेह: सावधानियां अपनाकर ही कोरोना वायरस पर पाई जा सकती है फतेह: डिप्टी कमिश्नर

14 व्यक्तियो के टैस्ट CORONA पाजीटिव आए, एक्टिव केसों की गिनती 175

होशियारपुर, 22 जुलाई
डिप्टी कमिश्नर श्रीमती अपनीत रियात ने कहा कि कोरोना वायरस से घबराने की जरुरत नहीं बल्कि सावधान रहने की जरुरत है और सावधानियां अपनाकर ही इससे बचा जा सकता है। उन्होंने कहा कि कहा कि जिले में अब तक लिए गए सैंपलों में से 22257 व्यक्तियों के सैंपल नैगेटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि लोगों के सहयोग से कोविड-19 पर हम जल्द ही फतेह पा लेंगे। उन्होंने बताया कि उन्होंने कहा कि ठीक हुए व्यक्तियों को घर भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से शुरु किए गए मिशन फतेह के अंतर्गत जिला प्रशासन की ओर से अधिक से अधिक जागरुकता फैलाई जा रही है, ताकि जिला वासी सावधानियां अपना कर कोरोना वायरस से बच सकें।

श्रीमती अपनीत रियात ने कहा कि जागरुकता के लिए क्वारंटीन व्यक्तियों को कोवा एप भी डाउनलोड करवाया जा रहा है ताकि वे कोविड-19 संबंधी जानकारी हासिल कर सकें। उन्होंने कहा कि लोग जरुरी काम के लिए ही घर से बाहर निकलें। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस संपर्क से फैलता है, इस लिए सामाजिक दूरी बरकरार रखते हुए मास्क, सैनेटाइजर व समय-समय पर 20 सैकेंड तक हाथ धोना यकीनी बनाया जाए।

सिविल सर्जन डा. जसवीर सिंह ने बताया कि अब तक 24091 सैंपल लिए गए हैं। उन्होंने कहा कि आज 751 सैंपल लिए गए जबकि 733 सैंपलों की रिपोर्ट आई है जिसमें 14 व्यक्तियो के टैस्ट पाजीटिव आए हैं। उन्होंने कहा कि 1426 सैंपलों की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है व 43 केस इनवैलिड पाए गए है। उन्होंने कहा कि अब जिले में 392 पाजीटिव केस हो चुके हैं जबकि एक्टिव केसों की गिनती 175 हो गई है।  उन्होंने गर्भवती महिलाओं व 10 वर्ष तक के बच्चों को घरों में रहने की अपील करते हुए इस बीमारी के सामाजिक फैलाव को रोकने में अपना सहयोग देने के लिए कहा।
                                                             —

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply