पंजाब के मुख्यमंत्री द्वारा भेजी दस करोड़ से अधिक की ग्रांट से किए जा रहे विकास कार्य : गोल्डी


फतहपुर रोड़ की तीस लाख से बनने वाली दो गलियों के निर्माण का पूर्व विधायक गोल्डी ने किया शुभारंभ

गढ़शंकर 21अगस्त ( अशवनी सहिजपाल) : गढ़शंकर शहर के बार्ड नंबर बारह में  फतहपुर रोड़ पर तीस लाख के निर्माण से वनाए जाने वाली दो गलियों के निर्माण कार्य का शुभांरंभ काग्रेस के प्रदेशिक महासचिव व पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने किया और पूर्व पाषर्द परमजीत पम्मा की मांग पर बार्ड बारह के शमशान घाट व कबिरस्तान पर शैड बनाने और वहां तक रास्ते बनाने तथा बार्ड तेरह में पार्क के सुंदरीकरण करने का लोगो को अशवासन दिलाया।

इस दौरान पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने बताया कि पंद्रह पंद्रह लाख से यह दोनों गलियां बनाई जाएगी। इसमा वायदा हमने गत सप्ताह किया था और आज इसका काम शुरू करवा दिया गया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार बनने के बाद पहले करीव सात करोड़ पर गढ़शंकर शहर के विकास के लिए जारी किए थ। जिससे शहर में सीव्रेज व बाटर सप्लाई का काम किया जा रहा है। इसके ईलावा बार्ड नंबर तेरह में पीने के पानी का टियूबवैल लगाया जाएगा और गलियां का निर्माण किया गया है।

अब चार करोड़ रूपए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह जी ने और शहर के विकास के लिए दिए है। जिससे शहर की रहती सभी गलियों को बना दिया जाएगा और शहर में लगे मुख्य रोड़ पर बिजली के खराब खंबों को वदला जाएगा। अव तक शहर में एक हजार से ज्यादा सोलर लाईटस लगा दी गई है। अव नौ सौ और सोलर लाईटस लगा दी जाएगी। इस समय ठेकेदार कुलभूशन शौरी, आल इंडिया जाट महासभा के पंजाब के महासचिव अजायब सिंह बोपाराय, नंबरदार परमजीत पम्मा, पूर्व पार्षद परमजीत पम्मा, राजन शर्मा उर्फ लोचू, हरजीत सिंह सोहनपाल,डा. दलजीत लौंगियां, बाबा बीरू राम, मास्टर जीत राम, भजना राम, राणा धर्मपाल, जीत राम, जगजीवन राणा, विजय हाडां, संजीव कुमार, अश्वनी कुमार बंटा व बिल्ला चक्क सिंघा आदि मौजूद थे।

2016 में रखा था इन गलियों का नींव पत्थर लेकिन बनी एक मीटर भी नहीं पूर्व पार्षद परमजीत पम्मा ने कहा कि इन गलियों के निर्माण में अकाली भाजपा सरकार के समय तव तत्तकालीन विधायक ने नींव पत्थर 2016 रखा था। लेकिन आज तक दोनों गलियां नहीं वनी। अव काग्रेस सरकार आई तो पूर्व विधायक ने ग्रांट जारी करवाई तो गलियों के निर्माण का काम शुरू हुया। कुछ पार्षद ऐसे है जो वीस वीस वर्ष से लेकिन आज तक अपने बार्डों के शमशान घाट की शैड और रास्ता तक नहीं वना पाए।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply