बड़ी ख़बर: इंडस्ट्री डेवेल्पमैंट कारपोरेशन पंजाब के चेयरमैन ब्राह्मशंकर जिम्पा और इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चैयरमैन एडवोकेट मरवाहा की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई : READ MORE: CLICK HERE::

इंडस्ट्री डेवेल्पमैंट कारपोरेशन पंजाब के चेयरमैन ब्राह्मशंकर जिम्पा, इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चैयरमैन एडवोकेट मरवाहा की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई
होशियारपुर (सौरव ग्रोवर, सतविंदर, अरोड़ा, जुलका , थापर )
: इंडस्ट्री डेवेल्पमैंट कारपोरेशन पंजाब के उपचेयरमैन ब्राह्मशंकर जिम्पा और इम्प्रूवमैंट ट्रस्ट के चैयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा तथा जोकि पिछले कुछ दिनों से कोरोना से संक्रमित थे, कि रिपोर्ट आज नैगेटिव आई हैं। कुछ दिन पहले एडवोकेट मरवाहा व जिम्पा के पाजीटिव आने से वह घर में ही क्वारंटीन रहे तथा सरकार की सभी हिदायतों का पालन करके आज पूरी तरह स्वास्थ्य हो गए हैं। जिसके बाद आज दोबारा आई रिपोर्ट में दोनों ही नैगेटिव पाए गए हैं।

इस मौके पर मरवाहा व जिम्पा ने शहरवासियों को धन्यवाद किया तथा शहरवासियों से अपील की कि वह इस नाजुक स्थिति से निपटने के लिए हिदायतों की पालना करें और अपनी व दूसरों की सुरक्षा को यकीनी बनाएं। उन्होंने कहा कि सरकार का सहयोग देकर इस स्थिति पर काबू पाया जा सकता हैं।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply