वित मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने बीत ईलाके में लगी पीने के पानी पांच योजनाओं के लिए जारी किए पंद्रह लाख- पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी

बीत ईलाके में लगी पीने के पानी पांच योजनाओं के लिए मोटरों खरीदने के लिए वित मंत्री पंद्रह लाख जारी किए: गोल्डी

 गढ़शंकर (अशवनी शर्मा) बीत ईलाके के पीने के पानी की समस्या को दूर करने के लिए पंद्रह लाख रूपए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के निर्देशों पर वित मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने जारी कर दिए। यह जानकारी देते हुए काग्रेस के प्रदेशिक महासचिव व पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने कहा कि बीत ईलाके में पेयजल योजनाओं की माटर खराब होने के कारण कई कई दिन पीने के पानी की दिक्कत का लोगो को साहमना करना पड़ता है।
 
जिस के चलते मैने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से पीने के पानी की योजना सेखोवाल, अचलपुर, मलकोवाल, डल्लेवाल व बीनेवाल के लिए एक अतिरिक्त मोटर खरीदने के लिए पंद्रह लाख देने की मांग की थी।
 
जिस पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने वित मंत्री मनप्रीत सिंह बादल को निर्देश दिए और वित मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने हमारी समस्या को जायज मानते हुए पंद्रह लाख का चैक गत दिन मुझे सौंप दिया।
 
जिसे बाटर सप्लाई विभाग को पांच मोटरों को खरीदने को दे दिया है और शीध्र मोटरें खरीद कर रख दी जाएगी। जव भी कभी कोई मोटर खराब होगी विना देरी किए मोटर दूसरी डाल दी जाएगी और लोगो को पीने के पानी की दिक्कत नहीं होगी।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply