होशियारपुर में राहुल गांधी व कैप्टन अमरिंदर के मोदी सरकार पर  ताबड़-तोड़ हमले

– देश के चौकीदार को चोर बताया

– मोदी सरकार देश को तोड़ने में जुटी- कैप्टन अमरिंदर

होशियारपुर (ADESH PARMINDER SINGH) होशियारपुर में आज राष्टृीय कांग्रेस अधयक्ष राहुल गांधी व पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लोक सभा हलका होशियारपुर के उम्मीदवार डा. राज कुमार के हक में प्रभावशाली रैली की जिसमें कांग्रेस के कई बड़े नेताओं ने शिरकत की। इन्में मुख्य तौर पर पंजाब कांग्रेस प्रभारी आशा कुमारी के अलावा जालंधर से कागं्रेसी उम्मीदवार संतोख चौधरी भी शामिल थे।

अपने संबोधन में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर से ने कहा कि कांग्रेस एक धर्म निरपेक्ष पार्टी है जबकि मोदी सरकार इस धर्म निरपेक्षता को तोड़ने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश का भविष्य बेहतर बनाना चाहती है। उन्होंने फौजी अंदाज में कहा कि अब समय आ गया है कि आप अपने मित्रों व सहयोगियों को साथ लेकर मैदान में उतरें और बच्चों के भविष्य का ध्यान रखते हुए देश की तकदीर बदलने में अपना योगदान डालें। इसके अलावा उन्होंने कहा कि वर्ष 2007 में जो वायदे उन्होंने अपने मैनिफैसटो में किए थे वह सभी उन्होंने पूरे किए थे। उन्होंने कहा कि इस बार फिर लोगों ने उन्को मौका दिया और दो र्वष में लाखों नौजवानों को रोजगार दिया है।

उन्होंने कहा कि अकाली भाजपा सरकार ने पिछले पांच वर्षों में चार लाख लोगों को रोजगार दिया था। जबकि उन्की सरकार ने मात्र पिषले दो वर्षो में आठ लाख नौजवानों को रोजगार दिया है।

Related posts

Leave a Reply