LATEST : राहुल गांधी के आने से मौसम भी खुशगवार हुआ-डा. चब्बेवाल

 

होशियारपुर (ADESH PARMINDER SINGH) लोक सभा हलका होशियारपुर कांग्रेस के उम्मीदवार डा. राज कुमार चब्बेवाल ने अपने संबोधन में आसमान पर शाई काली घटाओं को देखते हुए व राहुल गांधी और रैप्टन अमरिंदर की रैली में उमड़े जन-सैलाब को देखते हुए कहा कि आज मौसम भी राहुल गांधी के आने से खुशगवार हो गया है।

डा. चब्बेवाल ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी की अध्यक्षता में राजस्थान मध्य प्रदेश व छतिषगढ़ में जीत अजिर्त की गई है और यह सब कुछ राहुल गांधी जी की मेहनत सदका ही संभव हो सका है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने रोजगार तो क्या देना था बल्कि जो रोजगार नौजवानाों को मिला हुआ था वह भी खत्म कर डाला। उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार ने आते ही रोजगार मेले लगाने शुरू कर दिए और आठ लाख नौजवानों को रोजगार दिया जबकि अकाली-भाजपा गठबंधन पशु मेले लगाने में ही व्यस्त रहते थे।

 

डा. चब्बेवाल ने कहा कि लाखों किसानों के कर्ज भी कैप्टन सरकार ने माफ किए हैं और सूबे को पुनर लीह पर लाने का क्षेय भी कैप्टन अमरिंदर सिंह को ही जाता है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के राज्य में दलितों पर अत्याचार में 32 फीसदी बढ़ोतरी हुई है और देश के दलित मोदी सरकार की इन हरकतों से अवगत हो चुके हैं और चुनाव में वह भाजपा को मुंह नहीं लगाएंगे। उन्के अलावा प्रदेश प्रभारी आशा कुमारी व केबिनेट मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने भी संबोधन किया।

Related posts

Leave a Reply