BREAKING : हम भी सर्जीकल सटराईक करेंगे मगर गरीबी पर-राहुल गांधी

होशियारपुर (ADESH PARMINDER SINGH) कांग्रेस के राष्टृीय अध्यक्ष राहुल गांधी जैसे ही स्टेज पर आए तो पूरा पंडाल ताड़ियों व नायरों से गूंज उठा। अपने तेज-तरार लहजे में राहुल गांधी ने आते ही पंडाल में बैठे लोगों से पूछा कि क्या 15-15 लाख अपाके अकाऊंट में आए? तो लोगों ने जोर-शोर से कहा कि नहीं। इस दौरान राहुल गांधी ने कहा कि चिंता मत करो उन्होंने न्याय योजना बनाई है और इस योजना के तहत हर महीने महिलाओं के खाते में 6 हजार रूपये और कुल वर्ष में 72 हजार रूपये अकाऊंट में डाले जाएंगे और यह आपसे राहुल गांधी का वायदा है। उन्होंने कहा कि इसका सीधा फायदा देश की पांच करोड़ महिलाओं को मिलेगा। उ्न्होंने कहा कि वह इसी न्याय योजना के तहत गरीबी पर सरर्जीकल स्टराईक करेंगे। राहुल गांधी ने कहा कि देश का चौकीदार चोर है क्योंकि इसने नीरव मोदी को 35 हजार करोड़ दिए। विजय मालिया और नीरव मोदी को देश का चौकीदार बैंक का कर्ज दिलाकर मालामाल करता रहा। राहुल गांधी ने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इन्होंने देश पर गब्बर टैक्स ठोका और देश के छोटे कारोबार बंद करवा दिए। नोटबंदी कर डाली और सिर्फ पंजाब के ही नहीं बल्कि देश की अर्थ व्यवस्था को बुरी तरह से कुचल डाला। उन्होंने कहा कि न्याय स्कीम के तहत पैसा गरीबों की जेब में जाएगा और मनी सरकुलेट होगी और छोटे-छोटे कारोबार दोबारा चलेंगे और लोग कहेंगे कि अब मोदी चला गया है और गब्बर टैक्स भी खत्म हो गया है।

राहुल गांधी ने कहा कि तीनों मोदी बाहर घूम रहे हैं और किसान जेल में है। राहुल ने एलान किया कि कांग्रेस राज्य में कोई किसान जेल में नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि देश का नौजवान अगर अपना कारोबार करना चाहता है तो मोदी कहता है कि फार्म भरो और यह प्रक्रिया इ}ी कं्पलीकेटड होती है कि नौजवान रजिस्ट्रेशन ना होने के चलते कारोबार करने से पहले ही तौबा कर जाता है। लेकिन 2019 के बादबिना परमिशन के ही नौजवान अपना कारोबार चालू कर सकेगा और तीन वर्ष के भीतर जब चाहे रजिसटरेशन करवा सकता है। अगर फिर भी उसका कारोबार सैट नहीं होता तो भी कोई दिक्कत नहीं वह कारोबार के सैट होने पर रजिसटरेशन करवा सकता है।

राहुल गांधी ने कहा कि 84 में जो भी हुआ वग गलत था और जिसने भी किया गलत किया और उन पर कार्रवाई हर हालात होगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि लोक सभा व विधान सभा में महिलाओं को 35 फीसदी रिजर्वेशन दी जाएगी और यह नौकरियों में भी दी जाएगी। इसके अलावा पंचायतों में भी नौजवानों को रोजगार दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि देश के चौकीदार ने राफेल भी 1600 करोड़ में खरीद डाला और यह बात उन्को फ्रांस के राष्टृपति ने बताई।

राहुल गांधी ने मोदी को चेलेंज करते हुए कहा कि मोदी उन्से सिर्फ मीडिया के सामने 15 मिन्ट डिबेट करके देख ले मगर देश का चौकीदार डरता है क्योंकि उसको सच्चई का सामना करना पड़ेगा और उससे चौकीदार घबराता है।

 

Related posts

Leave a Reply