click here Dr, chabbaewal Breaking: -तस्वीरें बोल उठी, गले लगा लो हर किसी को कि हर इंसा अपना है

गले लगा लो हर किसी को कि हर इंसा अपना है,
      चलो तो राहगुजारों में बांटते हुए प्यार
होशियारपुर (adesh parminder singh) एक प्रसिद अध्यात्मिक शायर ने कहा है कि गले लगा लो हर इंसा को कि अपना है,चलो तो राहगुजारों में बांटते हुए प्यार । डा. चब्बेवाल की आम लोगों को उत्साह से मिलने के तसवीरें यही ब्यां करती नजर आ रही हैं। उन्के चेहरे की मुसकराहट व बाडी लेंगएज सब कुछ ब्यां कर रहीं हैं।

वक्कत की सूईंयां डा. राज कुमार को देख रही हं और 19 मई के इंतजार में हैं। डा. चब्बेवाल ने पूरे हलके को अपने चुनावी प्रचार के साथ गरमाया हुआ है और सभी शहरों व गांवों को कांग्रेस के तीन रंगे झंडे के रंग में रंगा हुआ है। डा. राज कुमार अपने हलके के निवासियों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब नजऱ आ रहे हैं क्योंकि आम जनता में उनकी तरीफे सुनने में आ रही हैं और लोग उनके चुंबकिए प्रभाव और नम्र स्वभाव से खिंचे चले आ रहे हैं। बैठकें और रोड शो के दौरान वह अन्य नोताओं की तरह वह बिमार, लाचार व सुस्त नजर नहीं आते बल्कि तेज-तरार और एक्टिव दिखते हैं।

फनियर जैसी फुरती है उन्में और बोलने का बेहद प्रभावशाली अंदाज है उन्का। वह तसल्ली के साथ हर एक को मिलते और बुलाते हैं और पत्रकारों के भी चहेते हैं। उन्की एक और खासियत है, वह सुबह अकेले चलते नजर आते हैं और खुद-बखुद रास्ता बन जाता है, बाद में यही सब काफिले का रूप धारन कर जाता है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

राजनीतिक गलियारों में यह आम चर्चा हो रही है कि नौजवान, तेज-तरार, सेहतमंद, बेदाग, बेहद इमानदार, करमशील और सभी को साथ लेकर चलने का गुण होने के चलते डा. चब्बेवाल रिकार्ड तोड़ लीड हासिल करने में कामयाब हो सकते हैं और हो सकता है कि वह दो लाख से अधिक लीड ले जाएं। इसके पीछे तरक यह भी दिया जा रहा है कि डा. राज ने 45 वर्ष के रिकार्ड को तोडक़र विधान सभा सीट चब्बेवाल कांग्रेस की झोली में रिकार्ड मतों से डाल दी थी और सब को अचंबे में डाल दिया था। इसी तरह के इतिहास को वह पुनर नए रूप में लोक सभा हलका होशियारपुर से दोहरा सकते हैं, एैसी उन्में क्षमता है, यह चर्चा हर किसी  जुबां पर है। ………..Adesh

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply