मुर्गे ने कर दी मालिक की हत्या, अब अदालत में पेश किया जाएगा, हत्‍या के आरोप में मुर्गा को पुलिस ने गिरफ्तार किया

नई दिल्ली  :  ऐसा मामला सुनकर हर कोई हैरान है। एक व्यक्ति की हत्‍या के आरोप में एक मुर्गा को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अपनी जांच में भी उस व्यक्ति की मौत के लिए मुर्गा को ही जिम्मेदार माना है। मामला तेलंगाना के जगतियाल जिले में लोथुनुर गांव की है। जिले में एक मुर्गे ने गलती से अपने मालिक को मार डाला । अब इसे पुलिस कोर्ट में पेश करेगी।

हालांकि, पुलिस ने हत्या के आरोप के तहत मुर्गे को गिरफ्तार करने की खबरों का खंडन किया है। 

दरअसल, अवैध कॉक फाइट (मुर्गों के बीच की लड़ाई) की तैयारी के दौरान मुर्गे के पैर से बंधा एक चाकू गलती से 45 वर्षीय थानुगुल्ला सतीश की कमर के नीचे कट गया। यह घटना 22 फरवरी को लथुनुर गांव में हुई थी, जब सतीश अवैध कॉक फाइट के लिए मुर्गा लेकर आया था, मगर इस घटना ने उसकी जीवनलीला ही समाप्त कर दी। 

Advertisements
Advertisements
Advertisements

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अवैध कॉक फाइट (मुर्गों के बीच की लड़ाई) की तैयारी के दौरान ही मुर्गे के पैर में बंधे चाकू से सतीश घायल हो गया। इसके बाद सतीश के शरीर से काफी खून बहने लगा। उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस राज्य में कॉक फाइट बैन है, इसलिए लोगों के एक समूह ने चोरी-छिपे गांव में येलम्मा मंदिर के पास मुर्गे की लड़ाई का आयोजन किया था।

Advertisements

इस घटना के बाद पुलिस मुर्गे को गोलापल्ली थाने में ले आई, जहां उसे रखा गया है और पुलिस कर्मी उसकी देखभाल कर रहे हैं। उन्होंने इसके लिए भोजन की भी व्यवस्था की। कुछ मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस ने मुर्गे को अपने मालिक की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर रखा है, मगर पुलिस ने इसका खंडन किया है। गोलापल्ली थाने के अधिकारी बी जीवन ने स्पष्ट किया कि मुर्गे को न तो गिरफ्तार किया गया है और न ही हिरासत में लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मुर्गे की सुरक्षा की जिम्मेदारी ली है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply