हिमाचल के जिला सिरमौर के रेणुका क्षेत्र में एक कार करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिरी हादसे में कार में सवार 3 लोगों की मौत

नाहन/सिरमौर : जिला सिरमौर के रेणुका क्षेत्र में बोरली के नजदीक एक कार करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में कार में सवार 3 लोगों की मौत हो गई। हादसे में मौत का शिकार होने वालों में 2 लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर उनके वारिसों के हवाले कर दिया है। एसपी डॉ. खुशहाल शर्मा ने बताया कि 2 लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया था जबकि गम्भीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति की मेडिकल कॉलेज नाहन में इलाज के दौरान मौत हो गई है।

 सुनील दत्त निवासी गांव शिवपुर एवं विकास को गंभीर हालत में संगडाह अस्पताल पहुंचाया गया। इसके अतिरिक्त विपिन ठाकुर पुत्र सुरजन सिंह और सुरजन सिंह पुत्र बिशन सिंह निवासी गांव शिवपुर, तहसील संगडाह की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि घायल विकास पुत्र राजू सैनी निवासी गांव भरतपुर, तहसील देवबन्द, जिला सहारनपुर, उत्तर प्रदेश ने मेडिकल कॉलेज नाहन में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। उक्त सड़क दुर्घटना का मामला पुलिस थाना संगडाह में दर्ज कर लिया गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply