LATEST: डीएसपी माधवी शर्मा ने नाकाबंदी करके बिना किसी कारण के  घूम रहे लोगों के चालान काटे,50% से अधिक सवारियां बसों में बिठाने वाली बसों के चालान भी काटे

होशियारपुर, कोरोनावायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुए जिलाधीश अपनीत रियात,एसएसपी नवजोत सिंह माहल  एवं सहायक एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर अवतार सिंह कंग के मार्गदर्शन  में डीएसपी माधवी शर्मा ने आज थाना सदर के एसएचओ तलविंदर सिंह के साथ क्षेत्र के कई भागों में नाकाबंदी करके बिना किसी कोई कारण के  घूम रहे लोगों के चालान काटे।
 
इस दौरान उन्होंने 50% से अधिक सवारियां बसों में बिठाने वाली बसों के चालान भी काटे। इतना ही नहीं उन्होंने शहर में दाखिल होने वाले स्थानों पर विशेष नाकाबंदी करवाई तथा उन्हें आदेश दिया कि ऐसे वाहन जिनका शहर के साथ कोई संबंध ना हो उन्हें शहर के भीतर एंटर ना करने दिया जाए तथा वह बाहर बाहर रिंग रोड से ही निकाल दिए जाएं।
 
इसके अतिरिक्त उन्होंने वाहन चालकों से भी कहा कि वह सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस की पालना करें उन्होंने कहा कि सिविल तथा पुलिस प्रशासन लोगों की भलाई के लिए ही निरंतर काम कर रहा है।उन्होंने कहा कि अब लोगों का जो फर्ज बनता है कि वह प्रशासन के साथ सहयोग करें.
 
उन्होंने कहा कि कोरोनावायरस को हम सब ने मिलकर पराजित करना है।छोटी सी भूल हमें बड़ी सजा दे सकती है उन्होंने कहा कि स्पेशल ड्यूटी ऑफिसर क्षेत्र में हर रोज लोगों को जागरूक करने के लिए जाते हैं, लेकिन जो लोग बार-बार सरकार के निर्देशों की अवहेलना करते हैं उनके चालान भी काटे जाते हैं।
 
उन्होंने लोगों से कहा कि वह पूरी जानकारी रखें तथा सरकार के कोविड-19 संबंधी आदेशों की पालना करें ताकि चालान काटने की नौबत ही ना आए।मौके पर स्पेशल ड्यूटी ऑफिसर रजनीश गुलियानी, कमल खोसला तथा कश्मीर सिंह भी उपस्थित थे।
 
 
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply