LATEST: देर शाम कफर्यू मे भी पिलाई जाती है शराब

देर शाम कफर्यू मे भी पिलाई जाती है शराब

 
कई बार पर्चा होने के बाद भी नही रूका गोरख धंधा
मात्र 500 मीटर पर है पुलिस का नाका
जुगियाल (पठानकोट) 28 मई केके हैप्पी  
        ऐक तरफ पंजाब सरकार कोरोना महामारी को काबू करने के लिए दिन रात ऐक किए हुए है और सारी स्थिति को काबू करने के लिए पंजाब पुलिस के जवान 20 20 घ्ंाटे डयूटी कर रहे है और लोगों कफर्यू की पालना करने की हिदायतें दे कर कई लोगों के चालान भी काटे जा रहे है वही जम्मू – मामून की डिफैंस रोड़ पर पंगोली चौक मे स्थित दो ढ़ाबों पर कफर्यू के दौरान भी बिना किसी खौफ दारू पिलाई जा रही है। यहां तक कि ढाबों मे आने वाले ग्राहकों को हर किस्म की शराब सहित मीट और मुर्गे के साथ खाना भी परोसा जा रहा है। 
 
 
मैकडावल  की बोतल लाता हुआ ढाबे का करिंदा। 
यह दोनो ढाबे वाले सगे भाई है जिस मे छोटे भाई पर 61-1-14 के दस और धारा 188 के तहत दो पर्चे हो चुके है। तथा बड़े भाई पर 61-1-14, 68-1-14 के छह पर्चे हो चुके है तथा जमानत के बाद कई केसों मे तो जुर्माना भी भुगत चुके है पर फिर भी यह लोग ऐसा काम करने से बाज नही आ रहे। इस के इलावा लगभग रोजाना ही कोर्ट मे तारीख भूगतने के लिए आना जाना लगा रहता है।
पंगोली चौक मे रात्री को शराब पी रहे लोग।
            इसी के साथ पंगोली चौक मे इस ढाबे से मात्र पांच सो मीटर से भी कम दूरी पर पंजाब पुलिस का पक्का नाका लगा हुआ है उस की भी परवाह किए बगैर लोग शाम को इन ढ़ाबों मे जाम खड़काने के लिए पहुंच जाते है जिन को पुलिस प्रशासन भी कुछ नही कहता और ना ही इन लोगों को पुलिस का कोई डर रहता है। जिस कारण यह ढाबे वाले अपनी मन मर्जी का रेट लगा कर लोगों से लूट कर रहे है। 
                        इन लोगों के आगे पुलिस भी बेबस है तथा इस संबंध मे थाना शाहपुर कंडी के प्रभारी भारत भूष्ण सैनी से बात की गई तो उन्होने बताया कि पहले भी इन लोगों पर गैर कानूनी शराब के कई पर्चे हो चुके है। पर यह लोग बाज ही नही आ रहे। उन्होने कहा कि पुलिस का काम है कि इन लोगों को पकड़ कर पुलिस मात्र पर्चा की कर सकती है और कोर्ट मे जा कर यह लोग जुर्माना अदा कर बाहर आ कर वही काम शुरू कर देते है। 
 
इस संबंध मे शराब के ठेकेदार पवन कुमार रिशू ने बताया कि इन लोगों को विभाग के इलावा कई लोगों ने कई बार समझाया है पर यह लोग बाज नही आते तथा बेखौफ शाम को ढाबे मे शराब पिलाते है यही नही उनके पास कई तरह की शराब मौके पर बाजार के भाव से सस्ती मिल जाती है साथ मे उनका मुर्गा और मीट भी बिक जाता है। उन्होने बताया कि बहुत च्यादा करोड़ों मे दाम चुका कर उन्होने ठेके हासिल किये है। उन्होने बताया कि पंगोली चौक के ठेके पर उन्होने जो दाम चुकाए है उस के हिसाब से इन ठेकों की रोजाना की सैल 80 हजार से 90 हजार होनी चाहिए पर पंगोली चौंक के ठेके की सेल मात्र 23 से 25 हजार हो रही है। उन्होने कहा कि इस हिसाब से उनको और सरकार को भारी नुकसान हो रहा है। उन्होने बताया कि इन लोगों पर बार बार केस होने के बाद भी यह लोग बाज नही आ रहे। इस मौके पर उन्होने पंजाब सरकार और पुलिस विभाग के आला अधिकारियों से मांग की है इन लोगों का कोई पक्का इलाज किया जाए तां जो यह लोग ऐसा काम करना बंद कर दे। 
 
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply