पेट्रोल-डीजल की बढ़ रही कीमतों के खिलाफ़ कांग्रेस ने दिया धरना

अंधा सिपाही कानी घोड़ी,विधि ने खूब मिलाई जोड़ी : विधायक अरुण डोगरा

तलवाड़ा / दसूहा 11 जून (चौधरी) : भाजपा सरकार पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत का नाम लेकर सत्ता में आई थी आज उसी भाजपा सरकार के समय में पेट्रोल-डीजल की कीमतें आसमान छू रही है ।
         
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर आज हल्का विधायक दसूहा श्री अरूण डोगरा ने इस सार्वजनिक लूट केखिलाफ तलवाड़ा दौलतपुर मार्ग पर स्थित पेट्रोल पम्प के सामने अपनी पार्टी के पदाधिकारियों एवम कार्यकर्ताओं के साथ (कोरोना महामारी की रोकथाम हेतु स्वास्थ्य विभाग द्वारा तय सभी नियमों का पालन करते हुए) प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन किया और ईंधन की कीमतों में वृद्धि को तत्काल वापस लेने की मांग की ।
          
उन्होंने कहा कि महामारी के बीच भी पूरे देश में पेट्रोल एंव डीजल की कीमतों में ज़बरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है।ईंधन की कीमतों में यह ऐतिहासिक और निरंतर वृद्धि ऐसे समय में हो रही है, जब नागरिक कोविड-19 की दूसरी लहर और लॉकडाउन से जूझ रहे हैं ।


अपने संबोधन के अंत में विधायक ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री और गृहमंत्री पर”अंधा सिपाही कानी घोड़ी, विधि ने खूब मिलाई जोड़ी” लोकोक्ति पूर्णतया चरितार्थ होती है क्योंकि इन दोनों अयोग्य व्यक्तियों के मेल से देश के हालात बद्तर हो गए हैं ।



इस मौके कृष्ण कुमार फौजी ज़िला परिषद सदस्य,वरिष्ठ कांग्रेसी सरपंच राम प्रसाद,जन्मेज ठाकुर मोनिका शर्मा अध्यक्ष नगर पंचायत,तलवाड़ा,उपाध्यक्ष जोगिंदर शिंदा,पार्षद विकास गोगा,पार्षद तरनजीत बॉबी,पार्षद पवन शर्मा,पार्षद दीपक अरोड़ा,पार्षद सुमन दुआ,पार्षद कलावती,पार्षद शैली ऋषि,पार्षद परमिंदर कौर,पार्षद मुनीश चड्डा ,पार्षद सुरिंदर कौर ,अध्यक्ष शहरी युवा कांग्रेस अंकित कौशल, साहिब जी,बॉबी जूस,बोधराज,राहुल शर्मा ,विजय जी,श्री  मनू शर्मा जी महाराज,लोहारू ,सरपंच पप्पी समेत भारी गिनती में कांग्रेस वर्कर उपस्थित थे। 


Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply