बड़ी ख़बर : तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, एक दिल्ली की मेडिकल छात्रा समेत गुरदासपुर के 2 नौजवानों की मौत

Advertisements

लुधियाना / गुरदासपुर ( राजिंदर राजन ब्यूरो ,  अश्वनी ): साउथ सिटी की नहर में एक तेज रफ्तार कार के  गिरने से एक मेडिकल छात्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई. हादसे के दौरान कार का चालक तैरकर नहर से बाहर निकल आया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पीएयू थाने की पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शवों को बहार निकाला . मृतकों की पहचान गुरदासपुर निवासी 19 वर्षीय प्रभजोत, 18 वर्षीय पाहुल और दिल्ली की 19 वर्षीय तृषा के रूप में हुई है.

पीएयू थाने की पुलिस ने ड्राइवर राहुल के नहर से बाहर आने के बाद उससे पूछताछ शुरू कर दी है.

सूत्रों के अनुसार तीनों युवक गुरदासपुर के रहने वाले थे। रविवार की सुबह वह गुरदासपुर से अपनी दोस्त त्रिशा से मिलने लुधियाना आया था। रविवार दोपहर तीनों युवक ट्रिश के साथ स्विफ्ट कार में फिरोजपुर रोड पर  जा रहे थे। ड्राइवर ने कार को साउथ सिटी की तरफ मोड़ दिया। इसी बीच उनकी कार के सामने एक और कार आ गई और तेज रफ्तार के कारण कार अपना संतुलन खो बैठी। तेज रफ्तार कार नहर में जा गिरी। चालक राहुल तैरकर नहर से बाहर आ गया, जबकि लड़की समेत तीनों की नहर में डूबने से मौत हो गई.

गोताखोरों की मदद से शवों को नहर से बाहर निकाला गया और क्रेन मंगवाई गई और  स्विफ्ट कार भी निकाली गई. पता चला है कि दिल्ली की रहने वाली
तृषा लुधियाना में मेडिकल  की पढ़ाई कर रही थी और गुरदासपुर से लुधियाना दोनों  युवक उससे मिलने लुधिआना आए थे ।

Advertisements

Related posts

Leave a Comment