#TIKSHAN_SOOD_BJP तीक्ष्ण सूद ने 100 करोड़ के संबंध में बुद्धिजीवी वर्ग से बैठक की, कई डाक्टरों ने हिस्सा लिया

होशियारपुर : भाजपा अध्यक्ष श्रीमती मीना सूद के निवास स्थान पर उनकी भारत में कोरोना  रोकथाम के लिए उठाए गए कदमों के विषय पर बुद्धिजीवी वर्ग की एक गोष्ठी संपन्न हुई।  जिसमें प्रोफेसरों,अध्यापकों तथा ज्योतिष आचार्य आदि ने भी भाग लिया। केवल 9 माह के अल्पकाल में ही भारत जैसे विकासशील देशों द्वारा उचित समय पर बड़े कदम उठाकर देशवासियों की कीमती जाने बचने के काम की सभी वक्ताओं ने प्रशंसा की।

इस मौके पर मुख्य वक्ता पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद ने अपने वक्तव्य  में कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने भारत के निवासियों की कीमती जानें बचाने के लिए लॉकडाउन के निर्देश दिए तथा मुफ्त राशन भी पहुंचाया। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी एक कोरोना की आपदा से बचने के लिए प्रेरित किया। 100 करोड़ से ऊपर मुफ्त टीकाकरण अपने आप में एक खास उपलब्धि है।  

जिससे करोड़ों लोगों की कीमती जानें बच सकी  हैं। श्रीमती मीना सूद ने कहा कि शिक्षकों तथा अन्य बुद्धिजीवी वर्गों का दायित्व बनता है कि वह बाकी लोगों को भी कोरोना  वैक्सीनेशन के  दो खुराक लेने के लिए प्रेरित करें व   देश से इस महामारी को जड़ से खत्म करने का प्रयास करें। इस मौके पर पूजा वशिष्ट ,डॉ. गुरचरण , डॉ. राहुल कालिया, डॉ. पंकज शर्मा, संजीव शर्मा, शमिला , अलीशा,यशपाल शर्मा आदि उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply