प्रदेश में विकास कार्यों में आई है तेजी, तय समय पर हो रहे हैं मुकम्मल: संगत सिंह गिलजियां

प्रदेश में विकास कार्यों में आई है तेजी, तय समय पर हो रहे हैं मुकम्मल: संगत सिंह गिलजियां
– कैबिनेट मंत्री ने 46.67 लाख रुपए की लागत से दुबरजी से फिरोज रोलियां नई बन रही लिंक सडक़ के निर्माण कार्य का रखा नींव पत्थर
-कहा, मुख्य मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार गांवों व शहरों का करवा रही सर्वांगीण विकास
टांडा, 27 नवंबर:
पंजाब के वन, वन्य जीव व श्रम मंत्री संगत सिंह गिलजियां ने कहा कि प्रदेश के साथ-साथ विधान सभा क्षेत्र उड़मुड़ में विकास कार्य की गति को और तेज कर दिया गया है और संबंधित विभागों को निर्देश दिए जा चुके हैं कि तय समय में सभी कार्य मुकम्मल किए जाएं। वे आज 46.67 लाख रुपए की लागत से दुबरजी से फिरोज रोलियां नई बन रही लिंक सडक़ के निर्माण कार्य का नींव पत्थर रखने के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे।
कैबिनेट मंत्री ने इलाका वासियों को संबोधित करते हुए कहा पंजाब सरकार लोगों को प्रदेश में एक रचनात्मक माहौल देने के साथ स्वच्छ व स्वस्थ समाज का निर्माण करने के लिए प्रयत्नशील है और इसके लिए किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री चरणजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार गांवों व शहरों का सर्वांगीण विकास करवा रही है। उन्होंने कहा कि लोगों को सरकार की ओर से चलाई जा रही अलग-अलग योजाओं के बारे में जानकारी होनी बहुत जरु री है, क्योंकि जानकारी से ही इन योजनाओं का फायदा उठाया जा सकता है। उन्होंने इलाका निवासियों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जहां विकास के पक्ष से इलाके में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी वहीं योग्य व्यक्ति को अलग-अलग योजनाओं के अंतर्गत दी जा रही सुविधाएं भी सुनिश्चित की जाएंगी।
संगत सिंह गिलजियां ने कहा कि मुख्य मंत्री चरनजीत सिंह चन्नी के नेतृत्व में ग्रामीण जल सप्लाई स्कीमों के लिए नि:शुल्क बिजली, दो किलोवाट लोड के उपभोक्ताओं का बिजली बिल का बकाया माफ, प्रदेश भर में पानी की दर कम कर 50 रुपए करने के साथ-साथ लोगों को सस्ती बिजली, सस्ता पानी देने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से मौजूदा बिजली दरों में 3 रुपए प्रति यूनिट की कटौती से लाखों उपभोक्ताओं को बड़ी राहत मिली है व पंजाब सरकार की ओर से पैट्रोल 10 रुपए व डीजल 5 रुपए सस्ता करने से लोगों को आर्थिक पक्ष से बड़ा फायदा हुआ है।
इस मौके पर इंडियन ओवरसीज कांग्रेस न्यूयार्क(अमरीका) के प्रधान महिंदर सिंह गिलजियां, पी.पी.सी.सी सदस्य जोगिंदर सिंह गिलजियां, सरपंच जसवीर सिंह, पूर्व सरपंच बिक्रमजीत सिंह दुबरजी, बलविंदर सिंह बैंस अवाण, चेयरमैन लहौता सिंह, पूर्व सरपंच अमरीक सिंह, मस्तान सिंह हीरा, गुरमीत सिंह, सूरत सिंह, भुल्ला सिंह, निर्मल सिंह, रजिंदर सिंह, जसविंदर सिंह, महिंदर सिंह, चरणजीत सिंह, हरभजन सिंह, लखविंदर सिंह, ज्ञान सिंह, एस.डी.ओ. दविंदर सिंह, निशान सिंह बैंस अवाण, पूर्व सरपंत कुलविंद कौर, बलवीर कौर भी मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply