प्राइमरी हेल्थ सेंटरों का  नाम बदल के आम आदमी  क्लीनिक रख कर खाना खानापूर्ति में जुटी  आम आदमी पार्टी सरकार : तीक्ष्ण सूद


कहा: नाम बदलने से कुछ नहीं होगा सेहत  सुविधाओं को दुरुस्त कीजिए:

होशियारपुर (25 नवंबर) भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद,जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, जिला महामंत्री विनोद परमार, मीनू सेठी, पार्षद सुरिंदर पाल भट्टी, पार्षद नरिंदर कौर, पार्षद गीतिका अरोड़ा, पार्षद गुरप्रीत कौर, संजीव अरोड़ा संजू जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि सेहत सुविधाओं को वास्तविक तौर पर सुधारने  की वजह आम आदमी पार्टी केवल मात्र अपनी प्रचार निति के तहत ड्रामेबाजी  कर रही है।  आम आदमी पार्टी ने पंजाब वासियों से 16000 मोहल्ला क्लीनिक खोलने का वादा किया था।  जबकि 1 साल में केवल 100 मोहल्ला क्लीनिक पुराने सुविधा केंद्र की इमारतों में खोल पाई है। अब खानापूर्ति करने के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार ने प्राइमरी हेल्थ सेंटरों  का  नाम बदल के आम आदमी  क्लीनिक रखने की  योजना बनाई हैं, जो कि पंजाब के लोगों से  विश्वास घात है।  श्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि केवल नाम बदलने से कुछ नहीं होगा  सेहत  सुविधाओं को दुरुस्त कीजिए।

उन्होंने कहा कि इस समय जनता की  मांग है कि पंजाब में आयुष्मान योजना को पूर्ण  लागू  किया जाए  है। जिससे आम आदमी पार्टी पला झाड़  रही है।  आयुष्मान  योजना के चलते लाखों गरीबों को मुफ्त 5 लाख तक की सेहत सुविधाओं का लाभ मिलने से  लाखों जिंदगियां बच सकी है। मोहल्ला क्लीनिक की ड्रामेबाजी में  में पड़ने के बजाय आम आदमी पार्टी को पहले से चल रहे हैल्थ सेंटरों  को मजबूत करना होगा ताकि वहां पर गरीब लोगों को पहले की तरह ही मुफ्त दवाइयां व सही इलाज मिल सके।  उन्हों ने कहा कि सबसे बड़ी दिक्क्त  डॉक्टरों व अन्य स्टाफ की कमी हैं जिसे आम आदमी पार्टी बड़ी-बड़ी ढींगे मारने के बाद भी पूरा नहीं कर सकी।  भाजपा नेताओं ने स्थानीय विदायक व मंत्री जिम्पा के उस बयान को लोगो के साथ एक करूर मजाक बताया हैं जिस में उन्होंने होशियारपुर जिले में 33 प्राइमरी हेल्थ सेंटरों के नाम को  आम आदमी  मोहल्ला क्लीनिकों में बदलने की बात की हैं।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Comment