latest : 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ सगी बहन के पोते ने कया दुष्कर्म

होशियारपुर : होशियारपुर-फगवाड़ा रोड पर पड़ते एक गांव सिंगड़ीवाला में एक सगी बहन के पोते ने 70 वषीर्य बुजुर्ग माता के साथ दुष्कर्म कर दिया। पीड़त बुजुर्ग महिला ने इसकी सूचना थाना माडल टाऊन में दी और मामला दर्ज होते ही आरोपी गांव से फरार बताया जा रहा है।
थाना माडल टाऊन पुलिस के पास दर्ज करवाई शिकायत में बुजुर्ग महिला ने आरोप लगाया कि वह सतसंग सुनकर वापिस आ रही थी और रास्ते में वह अपनी बहन के घर बच्चों को मिलने चली गईघर पर कोई नहीं था और जब वह वापिस लौटने लगी तो उसकी बहन के पोते नितीश ने उसे अंदर आने को कहा। जब वह अंदर गई तो वह उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। पीड़ित बुजुर्ग के अनुसार नीतीश ने उसके साथ जबरदस्ती करने के बाद उसको धमकियां दी कि अगर किसी को इस बाबत बताया तो इसका अंजाम अच्छा नहीं होगा।

आरोपी को जल्द ग्रिफतार कर लिया जाएगा- थाना प्रभारी भरत मसीह
इस सबंध में बातचीत करते हुए थाना प्रभारी भरत मसीह ने बताया कि पीडिता बुजुर्ग महिला के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपी नितीश के खिलाफ धमकी देने की धारा 506 और दुष्कर्म की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उनहेंने ने बताय कि मामला दर्ज होते ही आरोपी फरार है और पुलिस छापेमारी कर रही हौ और उसे जल्द गिरफतार कर लिया जाएगा।

Related posts

Leave a Reply