latest – 1.25 कविंटल पाबंधीशुदा लिफाफे कब्जे में लिए- कमिशनर बलबीर राज

-तहबजारी टीम ने नगर निगम की जगह पर समान ना लगाने की दुकानदारों को दी हदायत

होशियारपुर :  नगर निगम के कमिशनर बलबीर राज ने जानकारी देते हुए बताया कि शहर में दुकानदारों की तरफ से अपनी दुकानों के बाहर लगाए गए समान को नगर निगम की टीम की तरफ से अपने कबजे में लेने के लिए चलाई जा रही मुहिम के तहत सुपरडेंट सुआमी सिंह की अध्यक्षता में तहबजारी टीम जिसमें इंसपेकटर संजीव अरोड़ा, अमित आदिया, सौरव टांडा, अमनदीप सैनी, संजीव कुमार, बलविंदर गांधी, पुनीत कुमार शामिल हैं, ने शहर के अलग-अलग बाजारों बहादुरपुर, गौरा गेट, कोतवाली बाजार, घंटा घर, रौशन रोड, जालंधर रोड, बस स्टैंड और खानपुरी गेट के आसपास दुकानदारों की तरफ से लगाए गए समान को कब्जे में लिया।

इस दौरान उन्होंने दुकानदारों को हदायत की है कि त्योहारों के मौसम को देखते हुए शहर में ट्रैफिक समस्या के हल में अपना यगादान डालें। उन्होंने बताया कि नगर निगम की जगह अपना समान लगाने वाले दुकानदारों के चालान काटकर उनको जुर्माना किया जाएगा।

इसके अलावा तहबजारी टीम ने शहर की अलग-अलग दुकानों से 1.25 कविंटल के करीब पाबंधीशुदा पलासिटिक के लिफाफे भी जबत किए। इस दौरान उन्होंने पाबंधीशुदा लिफाफों का इस्तेमाल करने वाले दुकानदारों और रेहड़ी वालों को भी चेतावनी दी है कि पकड़े जाने पर उनको भी चालान काटे जाएंगे।
कैप्शन 19 एचएसपी 30 चेकिंग के दौकान तहबजारी टीम।

Related posts

Leave a Reply