LATEST : धे राइस मिल गोविंदसर में लगी आग, आग से लाखों का नुकसान

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी में पाया आग पर काबू
PATHANKOT / नरोट मैहरा,(RAJINDER RAJAN )
हलका भोआ के गांव गोबिंदसर के राधे राइस मिल में  आग लगने से लाखों रुपए का नुकसान हो गया। जानकारी देते हुए मिल मालिक अमित भल्ला पुत्र प्रेम कुमार भल्ला संजय भल्ला पुत्र प्रेमकुमार भल्ला, और सुखपाल सिंह मल्ली पुत्र हरमिंदर सिंह ने बताया कि आग सुबह करीब 9:00 बजे लगी। जब सेलर चल रहा था और सेलर में धान की फसल की चावल बनाते समय ड्राइंल में अचानक आग लग गई जिसके कारण दो ड्राइल सडकर राख हो चुकी है। उन्होंने बताया कि 8 ड्राइल होती है। जिनमें से 2 जलकर राख हो चुकी हैं।
करीब 4 लाख रूपए तक का नुकसान हुआ है। जब आग लगी तब चला चल रहा था और लेबर काम कर रही थी गनीमत यह रही कि इस आग में कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ। राइस मिल पर काम करने वाले मजदूरों की ओर से आग पर काबू पाने के लिए जैसे तैसे बाल्टी भर कर पानी आप पर फेंका गया लेकिन आग ध्यान रखो होने के कारण समय रहते फायर ब्रिगेड को बुलाकर काफी मशक्कत के बाद करीब 3 घंटे बाद आग पर काबू पा लिया गया। घटना संबंधी पता चलते ही मौके पर पहुंची थाना सदर पुलिस आग के पीछे के कारणों का पता जांच में जुटी।
आज से करीब 5 साल पहले भी इस राइस मिल में आग लगी थी तब भी इतना ही नुकसान हुआ था। ऐसे में धान की फसल का सीजन अभी खत्म नहीं हुआ है और सैलर पर धान के लगे ढेर समय रहते ही आग पर काबू पाने के चलते बड़ी घटना होने से बच गई।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply