LATEST : जगजोत संधू ने सिविल अस्पताल बटाला में बुनियादी सुविधाओं की मांग को लेकर सीएम को ई-मेल और पोस्ट के जरीए करवाया अवगत

बटाला, 7 ਫਰਵਰੀ (SHARMA, NYYAR)
बटाला के युवा जगजोत संधू ने सीएम पंजाब कैप्टन अरमिंदर सिंह को ई-मेल और पोस्ट (डॉक) के जरीए सिविल अस्पताल बटाला में बुनियादी सुविधाओं की मांग की है। इस संबंध में जगजोत सिंह ने कहा कि माता सुलक्खणि जी सिविल अस्पताल बटाला जो जिले का दूसरा सबसे बड़ा अस्पताल होने के बावजूद भी बुनियादी सुविधाओं से पूरी तरह से वंचित है।
इस अस्पताल में करीब 5 हलकों से मरीज यहां पर इलाज के लिए आते हैं। इस अस्पताल से अधिकतर मरीजों को सुविधाओं के न होने पर और पर्याप्त इलाज न मिलने के चलते अमृतसर रेफर करना पड़ता है। इसलिए उन्होंने मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह को ई-मेल के जरीए सिविल अस्पताल बटाला में ट्रोमा युनिट (जोकि एक्सीडेंट केसों के लिए प्रयोग की जाती है), कारडिऐक आईसीयू युनिट, अल्ट्रासाउंड मशीन को चलाने के लिए रेडियोलोजिस्ट की जरुरत, सिविल अस्पताल में एक से ज्यादा महिला गायनी डॉक्टरों की जरुरत, प्री-मेडिकल स्टाफ, आंखों का डॉक्टर, एमरजेंसी डॉक्टरों की कमी, डेंगू के चलते सेल कम होने पर मरीज को सेलों की पूर्ति के लिए मशीन की जरुरत आदि मांगों के बारे में अवगत करवाकर इन्हें बटाला सिविल अस्पताल में देने की मांग की है। अगर उक्त सुविधाएं इस अस्पताल को मिलती हैं तो सिविल अस्पताल से अमृतसर रेफर होने वाले मरीजों की संख्या कहीं हद तक कम हो सकती है। जगजोत संधू ने कहा कि जहां श्री गुरु नानक देव जी के 550वें प्रकाश पर्व को समर्पित उनकी चरण छोह प्राप्त शहरों में विकास कार्य हुए हैं, वहीं बटाला के माता सुलक्खणि जी सिविल अस्पताल में बुनियादी सुविधाएं मुहैय्या करवाई जानी चाहिए।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply