DOABA TIMES : चिकन फार्म में 6 हजार मुर्गियों और उनके चूजों को किसान ट्रॉली में लाया और उन्हें गड्ढे में डालकर जिंदा गाड़ दिया

नई दिल्ली : कर्नाटक में कोराना वायरस का डर लोगों के बीच साफ दिख रहा है। बेलगावी में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जान आप दंग रह जाएंगें। यहां मकंदरा चिकन फार्म में 6 हजार मुर्गियों और उनके चूजों को किसान एक ट्रॉली में भरकर लाया और उन्हें गड्ढे में डालकर जिंदा गाड़ दिया। यह घटना बेलगावी के गोकक तालुक की है। यहां मकंदरा चिकन फार्म में 6 हजार मुर्गियों और उनके चूजों को किसान एक ट्रॉली में भरकर लाया और उन्हें गड्ढे में डालकर जिंदा गाड़ दिया।

 

इतना ही नहींकिसान नजीर मकंदरा ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनवा लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। सोशल मीडिया पर आते ही ये वीडियो वायरल हो गया है। जब उस किसान से इसकी वजह पूछी गयी तो उसने दुखी मन से बताया कि कोरोना वायरस की अफवाह के चलते लोगों ने चिकन खाना छोड़ दिया है जिसकी वजह से उसके चिकन महज 8 रुपये से 10 रुपये में बिक रहे थे। कोरोना के चलते उस किसान को भारी नुकसान उठाना पड़ा जिसकी वजह से तंग आकर उस किसान ने 6 हजार मुर्गियों को जमीन में गाड़ दिया।

बता दें कि सोशल मीडिया पर यह अफवाह उड़ी हुई है कि चिकन खाने से कोरना वायरस जकड़ लेता है। इस अफवाह के कारण लोगों ने चिकन खाना बंद कर दिया है। जिसका असर मुर्गी पालकों पर पड़ रहा है। मार्केट में मुर्गियों के मांस की मांग घट गई है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply