LATEST UPDATED : मिशन फतेह योद्धा बनने के लिए डाउनलोड करें कोवा एप: डिप्टी कमिश्नर

मिशन फतेह: कोविड-19 के प्रति जागरुकता फैला रहा उच्च शिक्षा विभाग

– सरकारी कालेज होशियारपुर के स्टाफ ने विद्यार्थियों को आन-लाइन व लोगों को घर-घर जाकर बताए कोरोना वायरस से बचाव के उपाय

  मिशन फतेह योद्धा बनने के लिए डाउनलोड करें कोवा एप: डिप्टी कमिश्नर  

होशियारपुर, 30 जून (आदेश ):
मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की दूरदर्शी सोच के चलते पंजाब सरकार की ओर से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतने के लिए शुरु किए गए मिशन फतेह के अंतर्गत होशियारपुर में घर-घर जागरुकता फैलाई गई। आज सरकारी कालेज होशियारपुर के समूह स्टाफ की ओर से लोगों को कोरोना वायरस से बचाव के बारे में जागरुक किया गया। इस दौरान लोगों को सामाजिक दूरी बरकरार रखने के अलावा मास्क व बार-बार हाथ धोने जैसी सावधानियां अपनाने के लिए प्रेरित किया गया हैं, इसके अलावा जागरुकता पैंफलेट व मास्क भी वितरित किए गए।


डिप्टी कमिश्नर श्रीमती अपनीत रियात ने प्रशंसा करते हुए कहा कि उच्च शिक्षा विभाग की ओर से अपनी इस जिम्मेदारी को बाखूबी निभाया गया, जो कि मिशन फतेह के अंतर्गत कोविड-19 के खिलाफ जंग में बेहतरीन प्रयास है। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को आन-लाइन माध्यम से मिशन फतेह के अंतर्गत अपने आस-पास रहने वाले लोगों को भी जागरुक करने के लिए प्रेरित किया गया। उन्होंने कहा कि कोरोना पर फतेह अमल के साथ ही पाई जा सकती है, इस लिए मिशन फतेह के अंतर्गत सामाजिक दूरी, मास्क, हाथ धोने जैसी सावधानियों को अपनी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बनाना समय की मुख्य जरुरत है।
श्रीमती अपनीत रियात ने बताया कि बीते दिन तकनीकी शिक्षा विभाग के अलावा अन्य विभागों की ओर से प्रशंसनीय कार्य करते हुए एक बड़े स्तर पर जागरुकता अभियान शुरु किया गया था। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से कोवा एप पर मिशन फतेह योद्धाओं की अंको के आधार पर चुनाव किया जाना है, इस लिए मुकाबले में हिस्सा लेने के लिए कोवा एप डाउनलोड किया जाए। उन्होंने कहा कि चुने गए मिशन फतेह योद्धाओं को स्पैशल टी शर्ट, मुख्य मंत्री के हस्ताक्षरित सर्टिफिकेट सौंपे जाएंगे। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि नियमों का पालन कर एक जिम्मेदार नागरिक की तरह ही घर से बाहर निकला जाए। उन्होंने कहा कि मिशन फतेह के अंतर्गत जिला वासियों की एकजुटता के कारण पैदा हुई जन लहर के चलते जल्द कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली जाएगी।
                                     —-  

Related posts

Leave a Reply