राशन घोटाले में पहले नंबर पर आने से होशियारपुर हुआ शर्मसार: सांपला 

राशन घोटाले में पहले नंबर पर आने से होशियारपुर हुआ शर्मसार: सांपला 

होशियारपुर (आदेश ) : करोना संकट के चलते केंद्र द्वारा आपदा राहत फंड व गरीब कल्याण फंड आदि स्कीमों के अंतर्गत पंजाब के करीब डेढ करोड परिवारों को मुफ्त राशन सप्लाई किया गया था जिसकी बाद पंजाब सरकार की विभिन्न एजेंसियों द्वारा की जानी थी.
 
 
इस राशन में हुए घोटाले के संबंध में शुरू से ही भारतीय जनता पार्टी ने अपनी आवाज उठाते हुए कहा कि मुफ्त राशन बांटने में बंदरबांट हो रही है गरीब परिवारों तक राशन नहीं पहुंच रहा है इसलिए सिलसिले में कई भाजपा कार्यकर्ता पर झूठे मुकदमे तक भी दर्ज करवा दिए गए ।
 
जिस पर आज पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने प्रेस वार्ता करते हुए मौजूदा पंजाब सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पंजाब में राशन घोटाला होना दुर्भाग्यपूर्ण है वहीं उन्होंने सारा मामला केंद्र सरकार को अवगत करवा दिया है जल्द ही जांच करवाई जाएगी इतने बड़े घोटाले का असली जिम्मेदार कौन है।
 
वही होशियारपुर का पूरे पंजाब में पहले नंबर पर आना दुर्भाग्यपूर्ण है जिसकी वह सख्त लफ्जों में निंदा करते हैं वहीं उन्होंने कहा है कि जल्द ही इस घोटाले की निष्पक्ष जांच करवाई जाएगी जो भी जिम्मेदार होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी ।
 

Related posts

Leave a Comment