आम आदमी पार्टी ने घरोटा ब्लॉक में पैर जमाने हेतु मीटिंगों का सिलसिला किया तेज

आम आदमी पार्टी ने घरोटा ब्लॉक में पैर जमाने हेतु मीटिंगों का सिलसिला किया तेज

कांग्रेस पार्टी हर फ्रंट ते फैल,एडवोकेट नरिंदर 20 परिवारों ने थामा आप का हाथ

घरोटा / पठानकोट (राजिंदर सिंह राजन,शम्मी महाजन) :
विधानसभा क्षेत्र भोआ के अधीन पडते कस्बा घरोटा खुर्द में आम आदमी पार्टी वर्करों की ओर से एक विशेष बैठक का आयोजन एडवोकेट रंजीत सिंह और सुरेश कुमार सोनू की अध्यक्षता में आयोजित की गई।जिसमें मुख्य मेहमान के रूप में माजा जोन के जनरल सेक्टरी ठाकुर मनोहर सिंह जिला प्रधान गुरदयाल सैनी और हलका इंचार्ज एडवोकेट नरेंद्र कुमार उपस्थित हुए और पार्टी को मजबूती प्रदान करते हुए 20 परिवारों को आम आदमी पार्टी का दामन थामया।इस दौरान आम आदमी पार्टी में शामिल हुए परिवारों ने कहां कि वह आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर इसमें शामिल हुए हैं क्योंकि जिस तरह से दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा विकास करवाया गया है आने वाले समय में पंजाब में भी पार्टी को मजबूत स्थिति में पहुंचा कर मिशन 2022 को पार्टी वर्कर देख रहे हैं।इस दौरान हलका इंचार्ज एडवोकेट नरेंद्र कुमार ने कहा कि पूरे पंजाब में जो हालात इस समय है वह हर एक व्यक्ति भलीभांति परिचित है क्योंकि जिस उम्मीद के साथ जनता ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस की सरकार सत्ता में वापस लाई थी।

वह उम्मीदों पर खरा उतरने में अभी तक पूरी तरह से नाकाम रही है क्योंकि जो वादे उन्होंने अपने चुनावी घोषणा पत्र में किए थे उनको पूरा करने में भी अभी कोसों दूर है इसलिए आम आदमी पार्टी एक बेहतर विकल्प पंजाब के लोगों के पास है क्योंकि कांग्रेस और अकाली-भाजपा पिछले लंबे समय से राज्य की राजनीति पर लुका छुपी का खेल खेलते हुए शासन करती आ रही हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों की पॉलिसी एक ही है वोट के नाम पर राज्य की जनता को गुमराह किया जाए और वोट बटोरे जाए लेकिन आम आदमी पार्टी लोगो और पंजाब की जनता के विश्वास के साथ तेजी के साथ आगे बढ़ रही है वह दिन दूर नहीं जब मिशन 2022 पंजाब में फतह किया जाएगा और आम आदमी पार्टी की सरकार पंजाब की राजनीति में एक नया उगता सूरज लेकर आएगी। और पंजाब के हर उस मुद्दे पर बात होगी जो यह पार्टियां छुपाती आई है।

कार्यक्रम के दौरान माजा जोंन के जर्नल सैक्ट्री ठाकुर मनोहर सिंह ने कहा कि पंजाब की जनता का इन दोनों की रिबाईती पार्टियों से पूरी तरह से मोहभंग हो चुका है। उन्होंने कहा कि केंद्र में बैठे मोदी सरकार ने राज्य की जनता को जो अच्छे दिन दिखाने का वादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा जनता के साथ किया गया था वह अच्छे दिन तो अभी आए नहीं लेकिन जिस तरह से महंगाई दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है लोगों की पहले से भी हालात बेहद नाजुक हो चुके हैं उन्होंने कहा कि पेट्रोल और डीजल की कीमतों में जिस तरह से पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ़ोतरी की गई है उससे ट्रांसपोर्ट और खाने-पीने की वस्तुएं के दाम भी आसमान छू रहे हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से हर सरकारी दारे को खत्म करने की जो पॉलिसी निर्धारित की गई है उसका आम आदमी पार्टी करें शब्दों में विरोध करती है। इस मौके पर जॉनी भरियाल, अजीत राज देवेंद्र सिंह अर्जुन सिंह बलवान सिंह प्रदीप कुमार शशि पार्टी कुमार गौरव कुमार व अन्य उपस्थित थे।

Related posts

Leave a Comment