LATEST: प्रिंसीपल सतनाम सिंह की अगुवाई में सरकारी कॉलेज होशियारपुर में ’’अन्तर्राष्ट्रीय युवक दिवस’’ मनाया गया

सरकारी कॉलेज होशियारपुर में ’’अन्तर्राष्ट्रीय युवक दिवस’’ मनाया गया

 
होशियारपुर (आदेश ) सरकारी कॉलेज होशियारपुर में प्रिंसीपल सतनाम सिंह की अगुवाई में रैडॅ रिबन क्लब के इंचार्ज प्रो॰ विजय कुमार और प्रो॰ रणजीत कुमार के सहयोग से ’’अन्तर्राष्ट्रीय युवक दिवस’’ मनाया गया। जिसमें ऑनलाईन वैबीनार और पेटिंग बनाने से सम्बंधित समारोह का आयोजन किया गया।
 
 
रैडॅ रिबन क्लब के इंचार्ज प्रो॰ विजय कुमार ने ऑनलाईन विद्यार्थियों को वैबीनार के माध्यम से बताया कि युवा होने के कारण इस संसार के प्रति उनके कई फर्ज  बनते हैं जिनको निभा कर ही वह  इस धरती को और इस धरती पर रहने वालों को बचा सकते हैं। उन्होंने कहा कि कोविड-19 जैसी कोरोना महामारी से संसार को बचाने के लिये युवा वर्ग को बच्चों और बुज़ुर्गों के प्रति विशेष ध्यान देना होगा।
 
 
उनको घरों में ही रहने के लिए उनकी मदद करनी होगी। स्वंय भी मास्क पहने, दूरी बनाये रखने, बार-बार हाथ धोने जैसे
फर्जों को निभाना होगा और दूसरों को निभाने के लिए भी प्रेरित करना होगा। उनकी करनी और कथनी में अन्तर नहीं होना चाहिए। इसी प्रकार वातावरण को स्वच्छ बनाये रखने के लिए कुदरत की देखभाल करनी होगी। उससे किसी प्रकार की गलत दखल अंदाजी भंयकर परिणाम को बुलावा दे सकती है ।
 
इस अवसर पर प्रो॰ विजय कुमार, प्रो॰ गायत्री और प्रो॰ ममता चौधरी की तरफ से विद्यार्थियों को पेटिग बनाकर कुदरत के प्रति लोगों को सचेत करने के लिए प्रेरित किया गया । विद्यार्थियों ने पेटिंग बनाकर कुदरत और वातावरण को बचाने का संदेश दिया। इसी तरह प्रो॰ विजय कुमार ने युवाओं को नशों से दूर रहने के लिए  भी प्रेरित किया क्योंकि नशे हमारे शरीर को कई बिमारियांे का शिकार बनाते हैं और हमारा अंत कर देते हैं।

प्रिंसीपल सतनाम सिंह की अगुवाई में सरकारी कॉलेज होशियारपुर में ’’अन्तर्राष्ट्रीय युवक दिवस’’ मनाया ग CDT NEWS PODCAST

सरकारी कॉलेज होशियारपुर में ’’अन्तर्राष्ट्रीय युवक दिवस’’ मनाया गया होशियारपुर (आदेश ) सरकारी कॉलेज होशियारपुर में प्रिंसीपल सतनाम सिंह की अगुवाई में रैडॅ रिबन क्लब के इंचार्ज प्रो॰ विजय कुमार और प्रो॰ रणजीत कुमार के सहयोग से ’’अन्तर्राष्ट्रीय युवक दिवस’’ मनाया गया। जिसमें ऑनलाईन वैबीनार और पेटिंग बनाने से सम्बंधित समारोह का आयोजन किया गया। — Send in a voice message: https://anchor.fm/cdtnews/message
  1. प्रिंसीपल सतनाम सिंह की अगुवाई में सरकारी कॉलेज होशियारपुर में ’’अन्तर्राष्ट्रीय युवक दिवस’’ मनाया ग
  2. US ELECTION: बिडेन ने भारतवंशी महिला को बनाया उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार
  3. नई शिक्षा नीति बनेगी आत्मनिर्भर भारत की मजबूत नीव : तीक्ष्ण सूद
  4. ਪੰਜਾਬ ਵਿੱਚ ਕੋਰੋਨਾ ਕਹਿਰ- 32 ਦੇ ਕਰੀਬ ਸੰਕਰਮਿਤ ਮਰੀਜ਼ਾਂ ਦੀ ਮੌਤ
  5. Big News ਹੁਸ਼ਿਆਰਪੁਰ: ਜ਼ਿਲੇ ਵਿਚ ਅੱਜ 10 ਪੁਲਿਸ ਮੁਲਾਜ਼ਮਾਂ ਸਮੇਤ 60 ਲੋਕ ਕੋਰੋਨਾ Positive Click Here

Related posts

Leave a Comment