रेलवे कालोनी निवासी मरीज का बेटा तथा पत्नी सहित दो अन्य लोग करोना पाॅजटिव

रेलवे कालोनी निवासी मरीज का बेटा तथा पत्नी सहित दो अन्य लोग करोना पाॅजटिव

 गुरदासपुर, 5 जुलाई ( अश्वनी ) :- जिला गुरदासपुर में कोविड़ 19 मरीजों की संख्या में दिन प्रति​दिन इजाफा होता चला जा रहा है।रविवार को चार अन्य मरीज कोविड़-19 संक्रमित पाए गए है। उक्त चार मरीजों के संक्रमित होने के बाद जिले मे कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 258 हो गई है तथा एक्टिव मरीजों की संख्या 49 हो गई है। देखने में आया है कि प्रशासन तथा सरकार की ओर से मिल रही रियायतों के चलते आम जनता ने कोविड़-19 वायरस को हलके में लेना शुरु कर दिया है। जिसके चलते आने वाले समय में मरीजों की संख्या में वृद्धि पाई जा सकती है। 

रविवार को संक्रमित पाए गए मरीजों में रेलवे कालोनी के मरीज जोकि पीजीआई चंडिगढ़ में संक्र​मित पाए गए थे। उनका बेटा (25) और पत्नी (45) भी पीजीआई में संक्रमित पाए गए है। उक्त दोनो के सैंपल भी चंडिगढ़ में ही पाॅजिटिव पाए गए है तथा यह पीजीआई में ही है। 

वहीं फतेहगढ़ चूड़िया के रसूलपुर गांव का एक पुलिस कर्मचारी (48) साल पटियाला में संक्रमित पाया गया है जो​कि अब अपने घर पर आईसोलेट है। जबकि डेरा बाबा नानक के गांव भगताना भोरवाला में एक 41 साल का मरीज संक्रमित पाया गया है जोकि पिछले दिनों से बिमार चल रहा था।उक्त मरीज को अमृतसर में भर्ती किया गया है।  

Related posts

Leave a Comment