हरीश रावत के पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज लगने से कांग्रेस की 2022 के विधानसभा चुनावों में जीत हुई तय : हरपुरा

गढ़शंकर (अशवनी सहिजपाल) : मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में काग्रेस सरकार दुारा किए कार्यो के चलते पहले से ही पंजाब में मजबूत काग्रेस की स्थिति को और मजबूत करने के लिए काग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी दुारा पंजाब काग्रेस का इंचार्ज काग्रेस के कद्दावार नेता व उतराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को लगाकर काग्रेस में नई उर्जा पैदा कर दी है। यह शब्द काग्रेस के प्रदेशिक महासचवि व आल इंडिया जाट महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हरपाल सिंह हरपुरा ने कहे।

उन्होंने कहा कि हरीश रावत के साथ मैने राष्ट्रीय टीम में काम किया है और उन्होंने हमेश काग्रेस की मजबूती के लिए काम किया है तो जनता में जनाधार की मिसाल है कि वह चार बार सांसद, केंद्री मंत्री रह चुके तो उतराखंड के मुख्यमंत्री रह चुके है। उन्होंने कहा कि पंजाब के इंचार्ज लगने के बाद अव काग्रेस के कार्याकर्ता में नई उर्जा आएगी और विधानसभा चुनाव 2022 में एक बार फिर काग्रेस की सरकार आना तय हो गया है।

उन्होंने कहा कि हरीश रावत के संगठनात्मक व सरकार चलाने के तर्जुवे का पंजाब काग्रेस को सीधा फायदा होगा। इससे सरकारी व संगठन में लाजबाव तालमेल होगा। जिसका होने वाला फायदा काग्रेस को 2022 के चुनावों से पहले ही दिखना शुरू हो जाएगा। इस समय काग्र्रेस के प्रदेशिक महासचिव जगदीश जस्सल व सचिव सुखवीर मिनहास भी मौजूद थे।


                              

Related posts

Leave a Comment