LATEST; भगत नगर वार्ड नंबर 46 में नए ट्यूबेल लगवाने के कार्य शुरू करवाने पर मोहल्ला निवासिओं ने किया तीक्ष्ण सूद, शिव सूद व अशोक कुमार पूर्व पार्षद का धन्यवा

भूमिपूजन करके कार्य की निर्विगन  पूर्ती के लिए की प्राथना :

HOSHAIRPUR: आज भगत नगर वार्ड नंबर 46 में 20 लाख 9 हजार रूपए की लागत  से लगने वाले नए ट्यूबेल  का कार्य शुरू होने पर क्षेत्र निवासिओं  में ख़ुशी की लहर छा गई है। इस क्षेत्र में  लम्बे समय से पीने के पानी की किलत रही है अतः  भगत नगर नीवा पासा , न्यू  मॉडल टाउन पेठे वाली गली के लोगों ने पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद,पूर्व मेयर शिव सूद को पूर्व पार्षद अशोक कुमार के नेतृत्व में एक अलग से ट्यूबेल मुहैया करवाने की मांग रखी  थी जिसे मंजूर करते हुए मेयर शिव सूद ने नगर निगम के फण्ड से ट्यूबेल लगाने के लिए राशि देने की मंजूरी निगम की बैठक में दिलवाई थी।

 मोहल्ला निवासिओं ने इस कार्य को शुरू किये जाने पर ख़ुशी मनाते हुए  मिठाईया बांटी  तथा पूर्व पार्षद  अशोक कुमार को सन्मानित किया। इस मौके पर पूर्व पार्षद अशोक कुमार ने कहा कि ट्यूबेल लगाने का कार्य श्री तीक्ष्ण सूद व पूर्व मेयर शिव सूद के प्रयासों से सिरे चढ़ा है  तथा मोहल्ला निवासी उनके हमेशा ही  ऋणी रहेंगे।

 उन्होंने कहा कि  कांग्रेसी नेता पहले से ही मंजूर किये गए कार्यों का नींव पत्थर तथा उद्घाटन करके वाहवाही लूटना चाहते है जबकि पंजाब सरकार  की तरफ से कांग्रेस सरकार  आने के बाद अभी तक शहर के विकास में कोई योगदान नहीं मिला।  इस मौके पर जतिंदर कल्याण, निकी प्रधान, धरमा , अजय कुमार, गुलशन कुमार, सोनू, अशोक कुमार,परवीन कुमार आदि भी उपस्थित थे। 

Related posts

Leave a Comment