बड़ी खबर: किसानों द्वारा, सिंघु बार्डर पर पकड़ा युवक रात वाले बयान से पलटा, वीडियो वायरल

Spread the love

नई दिल्ली – जिस युवक को कथित शूटर बताकर दावा किया जा रहा था कि वह 26 जनवरी को 4 किसान नेताओं की हत्या के लिए गोलियां चलाने वाला था, उसी युवक की कथित वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि उससे जबरदस्ती कबूलनामा करवाया गया।

 इस वीडियो में दिखने वालायुवक खुद को योगेश बता रहा है। वीडियो में योगेश दावा करता है कि उसे मारा पीटा गया और उससे जबरदस्ती वो बयान दिलवाया गया।

योगेश खुद को 9 क्लास फेल बता रहा है और फिलहाल सोनीपत डीएसपी हंसराज के नेतृत्व में पुलिस पूछताछ कर रही है।  बेहद सनसनीखेज आरोप लगाते हुए उसने कहा कि वह तो दिल्‍ली में अपने एक रिश्‍तेदार के यहां आया था। पैदल बॉर्डर पार कर रहा था कि कुछ लोगों ने अगवा कर लिया और पीटना शुरू कर दिया। इस शख्‍स ने अपना नाम योगेश बताया। योगेश’ का दावा है कि उसके साथ कुछ और युवक भी पकड़े गए थे। हालांकि इंटरनेट पर वायरल वीडियो में यह पुष्टि नहीं होती कि वह योगेश है या नहीं। 

 कुछ मीडिया रिपोटर्स में दावा किया गया कि इस शख्‍स ने शुक्रवार शाम मीडिया के सामने कहा था कि राई थाने के एसएचओ प्रदीप ने उसे किसान नेताओं पर हमला करने को कहा था। मगर शनिवार को राई थाने के पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जिस प्रदीप का जिक्र किया गया, उस नाम से कोई व्‍यक्ति पूरे थाने में तैनात नहीं है। उधर, किसान नेताओं ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि उनमें से चार की हत्या करने की साजिश रची गई है। 


Spread the love

Related posts

Leave a Comment