GREAT : थम्मन परिवार -सेवा अभियान > 39 गावों में 5000 लोगों को बांटी निशुल्क दवाईयां


थम्मन परिवार -सेवा अभियान > 39 गावों में 5000 लोगों को बांटी निशुल्क दवाईयां
YOGESH GUPTA, LALJI CHAUDHARY
CANADIAN DOABA TIMES

गढ़दीवाला, 29 अप्रैल : दुनिया भर में फैली करोना महांमारी के विरुद्ध जंग में शामिल गढ़दीवाला का सब से पुराने डाक्टर मोहन लाल थम्मण परिवार की तरफ से जहाँ अपनी मोहन क्लीनिक गढ़दीवाला में 24 घंटे लोग सेवा की जा रही है वहीं उन के सुपुत्र डाक्टर अजय थम्मण और डाक्टर अभिषेक थम्मण 30 मार्च से ही लगातार गाँव-गाँव जा कर ज़रूरतमंदों को मुफ़्त दवाईयां दे रहे हैं। इस मौके डाक्टर अभिषेक थम्मण , अमित थमन और डाक्टर अजय थम्मण ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते बताया कि करीब 39 से अधिक गाँवों में मुफ़्त दवाएँ दीं गई हैं और करीब 5000 लोगों को मुफ़्त दवाएँ दीं गई हैं।  

गुरू नानक पादशाह जी की कृपा के साथ गाँव के जि़म्मेवार लोगों की तरफ से गुरूघर के स्पीकर से लोगों से अपील की जाती है और गाँव थेदां से हरविन्दर समरा, नंबरदार परमिन्दर समरा, सरपंच कुलदीप सिंह और अमन चग्गर के सहयोग के साथ, गाँव चिपड़ा में सरपंच लाल कौर, बलविन्दर सिंह के सहयोग के साथ, गाँव ढोलोवाल में सरपंच गुरशमिन्दर सिंह रम्मी कालकट के सहयोग के साथ और गाँव खानपुर में सरपंच चंचल सिंह, अवतार सिंह, कुलजीत सिंह, हरभजन सिंह, हरिन्दर सिंह और गाँव शेरपुर में सुरिन्दर पाल और लखनपाल के सहयोग के साथ और गाँव धुग्गा कलाँ में प्रिंसिपल तरसेम सिंह धुग्गा, सरपंच व रिटायर्ड डी पी आर ओ गुरमीत सिंह, अविनाश धुग्गा  पंच बलवंत सिंह, तेजिन्दर सिंह खालसा, कैप्टन बलदेव सिंह, गुरचरन सिंह, विचित्र सिंह, इंद्रजीत सिंह, मनप्रीत सिंह, अमरजीत सिंह, अवतार सिंह, मोहन सिंह, कुलजिन्दर जीत कौर के सहयोग के साथ और गाँव जौहलां में सनातन धर्म सभा, शिव मंदिर में संजीव शर्मा, हैपी पंडित, दिलावर सिंह, विश्वनाथ दुबे, मुन्ना और राधा कृष्ण के सहयोग के साथ गाँव निवासियों को मुफ़्त दवाएँ दीं गई।

फोटो
जानकारी देते हुए डा. मोहन लाल थम्मन व परिवार के सदस्य तथा गांव जोहलां में डा. अजय थम्मन व डा. अभिषेक थम्मन को सम्मानित करते हुए गां निवासी। 
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply