देवी देवताओं का अपमान तथा चौंक में लगी महाराणा प्रताप की फ्लैक्स फाडी

देवी देवताओं का अपमान तथ चौंक में लगी महाराणा प्रताप की फ्लैक्स फाडी

विभिन्न संगठनों ने आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए किया प्रर्दशन

मुकेरियां / होशियारपुर 6 जून ( चौधरी ): शुक्रवार-शनिवार मध्य रात्रि को कुछ शरारती तत्वों द्धारा राष्ट्रीय मार्ग पर सिविल अस्पताल के नजदीक लगी देवी-देवताओं का अपमान करने तथा महाराणा प्रताप चौंक पर लगी महाराणा प्रताप की फ्लैक्स को फाडऩे को लेकर समूह हिन्दू संगठन एवं अलग-अलग समाजिक संगठनों व धार्मिक संस्थाओं के सदस्यों ने आरोपियो को जल्द गिरफ्तार कर उनके के खिलाफ सख्त करवाई करने की मांग करते हुए रोष प्रदर्शन किया। इस मौके संबोधित करते हुए प्रदीप कटोच,कुंवर संग्राम सिंह,राकेश राणा,सचिन समियाल,शंभुनाथ भारती, करणी सेना के युवा प्रदेश अध्यक्ष बैनी मिन्हास, अनिल राणा, आदि ने कहा कि शरारती तत्वों द्धारा हिन्दू देवी देवताओं का अपमान करना तथा शूरवीर योद्धा महाराणा प्रताप जिन्होंने समाज के सभी वर्गो को साथ लेकर देश की आजादी के लिए संघर्ष किया है।

Advertisements

महाराणा प्रताप सभी वर्गों के लिए सम्मनिय है। उन्होंने देश व समाज के लिए जाती-धर्म से उपर उठ कर कार्य किया है। महाराणा प्रताप जी का पोस्टर को फाडऩा अति निंदनिय है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि यह सब एक सोची समझी साजिश के तहत ही किया गया है क्योंकि आज का दिन पंजाब के लिए अति गंभीर होने के चलते संवेदनशील है। लोगों ने पुलिस से मांग की कि यदि दो दिन के अन्दर-अन्दर पुलिस ने कार्यवाही नहीं कि तो क्षेत्र के लोग कड़ा संर्घष करने के लिए मजबूर होंगे। इस समय पर बिक्रम सिंह, शमशेर सिंह, केवल सोनू, बलबीर सिंह, संजू ठाकुर, मंदीप कटोच, अंकित, रणजीत सिंह, बलबीर सिंह, राम राजपूत, मिक्की पंडि़त, राहूल ख्रन्ना, शिवम के अलावा अन्य लोग भी उपस्थित थे।

Advertisements


पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है : रविन्द्र सिंह
उप पुलिस कप्तान रविन्द्र सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच के लिए चौंक के पास विभिन्न दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है। जिसके उपरांत अगली कार्यवाही की जाएगी।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply