गाय को विस्फोटक प्रदार्थ खिलाना क्रूरता की निशानी-तीक्ष्ण सूद

 
ऐसी अमानवीय घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए सरकारें उठाए कठोर कदम
 
होशियारपुर (7 जून) केरल के मलप्पुरम में गर्भवती हथिनी की मौत के बाद अब हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर में गाय को विस्फोटक प्रदार्थ खिलाने वाले मामले के खिलाफ जिला भाजपा ने कड़ा रोष व्यक्त किया है।
जिला भाजपा द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री तीक्ष्ण सूद,पूर्व मेयर श्री शिव सूद,जिलाध्यक्ष श्री निपुण शर्मा,पूर्व अध्यक्ष श्री विजय पठानिया,महामंत्री श्री विनोद परमार,श्री सुरेश भाटिया,श्री कृष्ण अरोड़ा,श्री सतीश बावा,श्री अश्वनी गैंद,श्री रमेश ठाकुर,श्री अशोक शोकि,स अमरजीत सिंह लाडी आदि ने दोनों घटनाओं पर गहरा रोष जताया है।
 
पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि केरल की घटना ने सबको अंदर तक झंझोर दिया था कि अब हिमाचल प्रदेश में गाय को घायल करने का मामला सामने आया है।यह दोनों घटनाएं क्रूरता की सभी हदें पार करने वाली है।इन घटनाओं को अंजाम देने वाले हिंसक लोग सभ्य समाज का हिस्सा नही हो सकते।
पहले हथिनी और अब गाय को विस्फोटक प्रदार्थ खिलाना कोई बड़ी साजिशों की और संकेत करती है।जिसका समय रहते पर्दाफाश होना चाहिए।श्री सूद ने लोगों से इस मामले में शांति बनाए रखने की अपील करते हुए राज्य सरकारों से लोगों की भावनाओं को समझते हुए कार्रवाई करने की मांग की।
 
जिलाध्यक्ष श्री निपुण शर्मा ने कहा कि हिंदुओ की आस्था की प्रतीक गौ माता के साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार कतई बर्दाश्त किया जाएगा।दोनों मामलों में संलिप्त आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।श्री शर्मा ने कहा कि हिन्दू समाज के मान-बिंदुओं पर प्रहार व हिन्दू धर्म का उपहास उड़ाने का कथित प्रचलन बन्द होना।
 
पूर्व मेयर श्री शिव सूद ने कहा कि  ऐसा घिनोना काम करने वाले सज़ा मिलनी चाहिए और सभी सरकारों को अपने स्तर पर ऐसे अपराध रोकने के लिए कठोर कदम उठाने चाहिए. 
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply