रूरल हैल्थ फामार्सिस्ट एसोसिशन ने रेगूलर करने की मांग को लेकर पूर्व विधायक को सौंपा ज्ञापन

गढ़शंकर 14 जून ( अशवनी शर्मा ) : रूरल हैल्थ फामार्सिस्ट एसोसिएशन दुारा रेगूलर करने की मांग को लेकर आज काग्रेस के प्रदेशिक महासचिव व पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी को ज्ञापन सौंपा और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह तक उनकी बात पुहंचा कर उनकी मांग को पूरा करवाने का आग्राह किया।उन्होंने पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी से कहा कि पंजाब की 1186 डिस्पैसरियों में गत 14 वर्षो से लगातार अपनी सेवाएं निभा रहे है। 2006 में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार के समय ही सभी फामार्सिसटों की अपाऊटमेंट की गई थी।

अब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से ही हमें उम्मीद है कि हम सभी को रेगूलर कर देगें।उन्होंने बताया कि कोरोना माहामारी में भी हम सभी फ्रंट लाईन पर नामात्र वेतन व विना मैडीकल इंशुयरेंस के डयुटी पर लगे है।उन्होंने पूर्व विधायक गोल्डी से अगामी अठारह जून को कैबिनट की मीटिंग में रेगूलर करने की फाईल का अमलीजामा पहनाने के लिए मुख्यमंत्री के समक्ष हमारी मांग को उठाया जाए।

जिस पर पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने कहा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व वित मंत्री मनप्रीत सिंह बादलव स्वास्थ्य मंत्री बलवीर सिंह सिद्धू के समक्ष उनकी रेगूलर करने की मांग को रख रेगूलर करवाने की कोशिश करेगें।इस समय रूरल फामार्सिस्ट उजाला शर्मा,राज कुमार,रविद्र मिन्ना दर्जा चार रोशन लाल आदि मौजूद थे। 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply