CRUNT NEWS.. तेज तूफान आने से क्षेत्र में बिजली सेवाएं ठप्प,कर्मचारी सेवाएं बहाल करने में युद्ध स्तर पर जुटे,3 बजे आने की संभावना

गढ़दीवाला 19 जून ( लालजी चौधरी, योगेश गुप्ता ) :आज शाम चार बजे के करीब क्षेत्र में तेज तूफान आने से क्षेत्र में बिजली सेवाएं पूरी ठप्प से ठप्प हो गई हैं। इस सबंधी बिजली विभाग के कर्मचारी इकबाल सिंह कोकला ने बताया कि तेज तूफान आने से भारी मात्रा में पेड टूट कर गिरने से क्षेत्र की बिजली सप्लाई प्रभावित बुरी तरह प्रभावित हो गई है। उन्होंने बताया कि दसूहा गढ़दीवाला रोड पर भारी संख्या में पेड टूट कर गिरे गए हैं जिससे काफी खंबे व तारें टूट चुकी हैं।

उन्होंने बताया कि बिजली विभाग के कर्मचारी युद्ध स्तर पर बिजली की सेवाएं बहाल करने में जुटे हुए हैं परंतु रात का समय होने के कारण भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में पूरी तरह बिजली सेवाएं बहाल करने के लिए काफी लंबा समय यानि ढाई बजे के करीब ठीक होने की संभावना है। 

इस सबंधी कनेडियन दोआबा टाइम की क्षेत्र निवासियों को अपील है जब तक बिजली सेवाएं पूरी तरह बहाल नहीं हो जाती तब तक अपने इन्वाइटर का सही प्रयोग करें ताकि आप तथा आपके परिवार को किसी भी मुश्किल का सामना न करना पडे।क्षेत्र की खबरें सबसे पहले जानने के लिए कनेडियन दोआबा टाइम वैव चैनल से जुडे रहें। 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply