पंजाब में खालिस्तानी आतंकवादियों का पकड़ा जाना एक गंभीर विषय : शिवसेना भारतीय

बटाला /अमृतसर 20 जून ( संजीव नैयर,अविनाश) : शिव सेना भारतीय केअजय सेठ राष्ट्रीय प्रमुख अंकित अग्रवाल पंजाब प्रमुख ने अपने बयान में पत्रकारों से बातचीत करते हुए आए दिन पंजाब में खालिस्तानी आतंकवादियों का पकड़ा जाना एक गंभीर विषय बन गया है।कल रात अमृतसर जंडियाला जीटी रोड पर दो खालिस्तानी आतंकवादी भारी  असले के साथ पकड़े गए गुरमीत सिंह  विक्रम सिंह इनके पास विदेशी असला जर्मनी में बनी एक एमपी -5 सब मशीन गन और एक नो एमएम पिस्तौल,चार मैगजीन दो मोबाइल बरामद  किए इन पकड़े गए खालिस्तानी आतंकवादी  के  तार पाकिस्तान की आई एस आई के साथ जुड़े हुए हैं जो पकड़े गए खालिस्तानी आतंकवादियों से पकड़े गए मोबाइल फोन से इसकी पुष्टि हुई।

जांच में पुलिस को बहुत महत्वपूर्ण जानकारी मिली है उससे कई फोटो ऐसे हैं जिससे यह प्रमाण होता है कि वह पाकिस्तान के इशारे पर पंजाब में जगह जगह से असला इकट्ठा करके कोई बड़ा धमाका करना चाहते हैं । पंजाब पुलिस की एक बड़ी कामयाबी पंजाब में आतंकवादियों को सर नहीं उठाने देंगे पकड़े गए दो आतंकियों को पकड़ने पर पंजाब सरकार व पंजाब पुलिस की जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि पंजाब के माननीय डीजीपी दिनकर गुप्ता डीजीपी  एसएसपी अमृतसर विक्रमजीत दुग्गल पर हमें गर्व है। जिन की बदौलत आज एक बार फिर से आंतकी सलाखों के पीछे पहुंचे है।

उन्होंने कहा कि यह पंजाब के जाबांज पुलिस अधिकारी माननीय डीजीपी दिनकर गुप्ता की उच्चतम सूझबूझ से ही संभव हुआ है कि पंजाब में कि आंतकी व गैंगस्टर अपने नापाक इरादों में सफल नही हो पाते।उन्होंने कहा कि हमें पंजाब पुलिस के अधिकारियों पर पूरा भरोसा है कि वह पंजाब दहलाने की फिराक में छूपे बेठे अन्य आंतकियों को जल्द ही पकड़ कर जेल में डालेंगे।उन्होंने कहा कि  माननीय डीजीपी साहिब के नेतृत्व व मार्गदर्शन से पंजाब पुलिस के जाबांज अधिकारियों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर आतंकियों व गैंगस्टरों से हमेशा लोहा लिया है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि  डीजीपी साहिब के दिशानिर्देशानुसार ही पंजाब पुलिस के अधिकारियों ने अदम्य साहस,बहादुरी और उत्तम रणनीति के चलते ही उन्होंने कहा कि कई आतंकियों व गैंगस्टरों को सलाखों के पीछे पहुंचाया और कईंयों को हमेशा हमेशा के लिए मौत की नींद सुलाया है। उन्होंने कहा कि ऐसे वीर पुलिस अधिकारी पंजाब के लोगों की सुरक्षा में रात दिन ड्यूटी कर अपना फर्ज निभा रहे है हमें उन पर गर्व है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply