शहीदों को नमन कर भारत गौरव द्वारा मनाया विश्व योग दिवस

सामाजिक कुरीतियों से दूर रहने का लिया प्रण 


होशियारपुर ( चौधरी ): अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस के मौक़े पर भारत गौरव संस्था के चेयरमैन एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री विजय सांपला द्वारा होशियारपुर में अपने निवास स्थान पर दिव्य ज्योति जागृति संस्थान के योग आचार्य द्वारा योगाभ्यास आसन, प्राणायाम एवं ध्यान का अभ्यास सोशल डिस्टेंसिग का ध्यान रखते हुए विधि पूर्वक योगाभ्यास कराया गया तथा लोगों को योगा प्रतिदन दिनचर्या में उतारने के लिए प्रेरित किया गया ताकि हम खुद भी सवस्थ रह सके और दुसरो को भी सवस्थ रख सके ताकि सवस्थ भारत का निर्माण किया जा सके।

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भारत गौरव संस्था के चेयरमैन श्री विजय सांपला ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के संदेश “करो योग रहो निरोग” के तहत समस्त देश के नागरिकों को अच्छे स्वस्थ के लिए सभी लोगों को रोजाना योग को अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाने के लिए प्रेरित किया।

Advertisements

विजय सांपला ने प्रधान मंत्री नरिंदर मोदी का आभार प्रगट करते हुए कहा की उनके प्रयासो के चलते आज पुरे विश्व में योग दिवस मनाया जा रहा है| योगा से जहां कई बीमारियों का निवारण होता है वही करोना जैसी महामारी से बचने के लिए इम्यूनिटी सिस्टम भी बढ़ाता है। इस अवसर पर शहीदों को नमन करते हुए उन्हें श्रद्धा सुमन ‌अर्पित करते हुए शहीद जवानों के लिए दो मिन्ट का मौन भी धारण किया गया एवं सामाजिक कुरीतियों से दूर रहने का प्रण भी लिया गया ।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply