करोना का प्रकोप लगातार जारी,जिले से संबंधित कुल 12 मरीजों की रिपोर्ट पॅाजिटिव

1 बैंक कर्मचारी,9 पुलिस कर्मचारी,1 कैदी बाहरी जिलों में पाए गए संक्रमित,1 मरीज का गुरदासपुर में हुआ था टैस्ट

गुरदासपुर, 24 जून( अश्वनी ) :- बुधवार को जिला गुरदासपुर से संबंधित कुल 12 अन्य मरीज कोविड़-19 संक्रमित पाए गए है। जिनमें 9 पुलिस कर्मचारी,1 बैंक कर्मचारी, 1 कैदी तथा एक 70 वर्षीय बीमार बुजुर्ग व्यक्ति पॉजिटिव पाया गया है। बीमार व्यक्ति को छोड़ शेष सभी के टैस्ट बाहरी जिलों में हुए थे।

प्राप्त की गई जानकारी के अनुसार ब्लाक दोरांगला के गांव सरिया हरदान के एक 70 साल के बुजुर्ग इन्फ्लूएंजा लाईक सिम्टम( आईएलआई) से प्रभावित था तथा इलाज करवाने के लिए सिवल अस्पताल गुरदासपुर आया था। जहां उसके टैस्ट लिए गए जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया।

Advertisements

वहीं गुरदासपुर से संबंधित एक कैदी फरीदकोट तथा डेरा बाबा नानक का एक निजी बैंक का कर्मचारी लुधियाना में संक्रमित पाया गया है। वहीं पंजाब पुलिस में तैनात गुरदासुपर के नौं पुलिस कर्मचारी भी संक्रमित पाए गए है। जिसमें 7 पुलिस कर्मचारी जांलधर में तथा 2 पुलिस कर्मचारी कपूरथला में संक्रमित पाए गए है।

Advertisements

इस संबंधी गुरदासपुर के सिवल सर्जन डा किशन चंद ने बताया कि उक्त सभी के कांटेक्ट ट्रेस कर सभी के सैंपल लिए जाएगें। उन्होने कहा कि जो भी प्रोटोकोल है उसके तहत सभी के सैंपल लिए जाएंगें।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply