दी पाइन स्कूल ने कॅरोना संकट के योद्धा निगम कमिश्नर व सफाईकर्मियों को किया सम्मानित

कमिश्नर ने लोगों  को अभी और समय तक बचाव रखने का किया अनुरोध

बटाला 26 जून (अविनाश, संजीव नैयर) यूएस फ्रेचेसी दी पाइन स्कूल ने कोविड-19 में फ्रंट पर रह कर जंग लड़ने वाले नगर निगम के कर्मचारियों के सम्मान में प्रोग्राम चैयरमैन यशपाल महाजन के नेतृत्व में करवाया गया। जिसमे मुख्तिथि के रूप में निगम कमिश्नर व एसडीएम बलविंदर सिंह पहुंचे। स्कूल की तरफ से निगम कमिश्नर व सफाईकर्मियों को सम्मानित किया गया व इस जंग में किये गए काम की प्रशंसा की गई।

कमिश्नर ने भी इस पूरे माहौल के दौरान अपना तजुर्बा सांझा किया व लोगों को अभी ज्यादा परकोशन लेने की सलाह दी।जानकारी के अनुसार दी पाइन स्कूल की तरफ से कॅरोना संकट में फ्रंट पर रह कर काम करने वाले पुलिस प्रशासन ,हेल्थ कर्मचारी,सफाई कर्मी तथा मीडिया को सम्मानित किया जाना है,जिसके तहत पहले इवेंट में पुलिस प्रशासन का आभार प्रकट किया गया व दूसरे इवेंट में स्वास्थ्य विभाग को सम्मान देने के कार्यक्रम किया गया था।आज निगम के कमिश्नर व  सफाईकर्मियों को सम्मानित करने का प्रोग्राम किया गया।स्कूल के डायरेक्टर पंकज महाजन ने मुख्तिथि का स्वागत करते हुवे कहा कि जिस प्रकार से सफाई कर्मियों ने इस संकट की घड़ी में सबको सुरक्षा दी और आगे रह कर लोगो को कॅरोना महामारी से बचाया है,एक बहुत बड़ी बात है।

Advertisements

सफाई कर्मियों का काम बहुत सराहनीय रहा,चाहे कई बार सफाई कर्मियों पर कई तरह के संकट भी आये,लेकिन सभी ने इस संकट की जंग में एक योद्धा की तरह काम किया । स्कूल की प्रिंसिपल प्रियंका महाजन सहित पूरी मैनेजमेंट ने मोमेंटो व शॉल देकर मुख्तिथि कमिश्नर कम एसडीएम को सम्मानित किया साथ उनके साथ आये सफाईकर्मियों  भी सम्मानित किया गया। एसडीएम बलविंदर सिंह ने अपने संबोधन में इस पूरे माहौल का तजुर्बा सांझा करते हुवे कहा कि इस जंग में हर जिम्मेदार व्यक्ति ने जो बन पड़ा वो किया। हमारे घर वालो ने हमारे पर शक किया करीब 2 महीने तक हम लोग सीधा घरों ने प्रवेश नही कर पाए,घर के बाहर ही आधा घण्टा सेनेटीज़ होकर ही अंदर गए,2 महीने से बच्चो  के पास नही आये। एसडीएम  ने लोगो से निवेदन किया कि अभी कॅरोना संकट टला नही है,इसलिए सरकार की तरफ से इससे बचने के लिए जो नियम बनाये है,उसको जरूर फ़ॉलो करे,ताकि इससे बचा जा सके।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply