कोविड़-19 संक्रमित पांचवे मरीज की मौत, मृतक मरीज अमृतसर में था दाखिल

कोविड़-19 संक्रमित पांचवे मरीज की मौत,मृतक मरीज अमृतसर में था दाखिल

डेयरीवाल (कलानौर) निवासी स्टाफ नर्स जांलधर में पाई गई पाजिटिव, जालंधर में ही काम करती है महिला

गुरदासपुर, 1 जुलाई ( (अश्वनी ) : जिला गुरदासपुर में कोविड़-19 संक्रमित पांचवे व्यक्ति की अमृतसर में मौत हो गई। इसी के साथ एक अन्य संक्रमित स्टाफ नर्स जोकि जांलधर के अस्पताल में कार्य करती थी संक्रमित पाई गई है । जिसकी पुष्टी गुरदासपुर के सिवल सर्जन डॉ किशन चंद की ओर से की गई।

मृतक भुल्लर ब्लाक बटाला के अधीन पड़ते गांव अम्मो नंगल का निवासी था जिसकी उम्र (45) साल थी। उक्त मरीज दस साल पहले रिक्शा चालक था तथा बिमारी के चलते काफी सालों से कोई काम नही कर रहा था। उक्त मरीज शूगर, किड़नी की बिमारी से पीड़ित है। उक्त मरीज कुछ दिनों पहले बटाला स्थित चूंगी के नजदीक एक अस्पताल में गया जहां से उसे अमृतसर भेजा गया। उक्त मरीज 28 जून को अमृतसर पहुंचे जहां उनके सैंपल लिए गए तथा वह संक्रमित पाया गया। जहां बुधवार सुबह उक्त मरीज की मौत हो गई। अमृतसर में उक्त मरीज के परिजनों का कहना है कि वह संस्कार अपने गांव में करवाना चाहते है।

Advertisements

वहीं बुधवार को ही कलानौर के गांव डेयरीवाल निवासी जांलधर के एक नि​जी अस्पताल में कार्य कर रही स्टाफ नर्स (22) भी संक्रमित पाई गई है। जालंधर के निजी अस्पताल में पिछले दिनों डाक्टर पॉजिटिव पाया गया था। जिसके चलते उनके स्टाफ के भी जालंधर में ही टैस्ट लिए गए । जहां उक्त मरीज संक्रमित पाई गई है। उक्त मरीज को अस्पताल में ही आईसोलेट किया गया है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply