Latest News – पंजाब-हिमाचल बार्डर पर बस खाई मेंं गिरी दो मौतें 50 से अधिक घायल

होशियारपुर (आदेश परमिंदर सिंह) पंजाब-हिमाचल बार्डर के पास देर शाम एक बस गहरी खाई में गिर गई जिसके चलते बस मेंं सवार करीब 52 लोग घायल हो गए जबकि दो लोगों की मौत हो गई। घायलों को सिविल अस्पताल होशियारपुर और माहिलपुर व ऊना मेंं दाखिल करवाया गया है। घटना का पता चलते ही शाम चौरासी के विधायक पवन कुमार आदिया, नरेश अगरवाल, अमत पाल तथा प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं।

जानकारी के अनुसार होशियारपुर के गांव अजडाम के एक परिवार और कुछ अन्य लोग आज सुबह अपने जठेरे हिमाचल बार्डर पर गांव गोंदपुर समहटूनी के दर्शनों के लिए गए थे। जब वह वापिस परत रहे थे तो पंजाब-हिमाचल बार्डक के पास गांव जैजों के नजदीक पहाडी के उपर मोड मुड़ते हुए बस डराईवर अपना संतुलन खो बैठा और बस पलटती हुई खाई में जा गिरी। जिसके चलते दो लोगों की मौत हो गई व 50 से अधिक लोग घायल हो गए। आस पास के लोगों ने घायलों को तुरंत ऊना, माहिलपुर और होशियारपुर के अस्पतालों मेंं पहुंचाया।

विधायक आदिया तुरंत अस्पताल पहुंचे

घटना की सूचना मिलते ही विधायक पवन कुमार आदिया सिविल अस्पताल होशियारपुर पहुंचे व घायलों का हालचाल पूछा। इस दौरान उन्होंने डाक्टरों को कहा कि घायलों के ईलाज में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए और अगर बाहर से दवाएं मंगवानी पड़े तों उन्हें तुरंत बताया जाए, कोई भी घायल अपनी जेब से पैसा कर्च ना करे। इस दौरान उ्नहोंने कुछ लोगों को घायलों के लिए तुरंत भोजन का बंदोबस्त करने के लिए भी कहा।

विधायक अरू ण डोगरा मिक्की व डा कुलदीप नंदा ने दुख जताया

इस दौरान दसूहा के विधायक मिक्की डोगरा ने इस मंदभागी घटना पर दुख जताया है। उन्हों ने कहा है कि घायलों के उपचार मेंं कोई कमीं नहीं रहने दी जाएगी। उ्न्के अलावा पंजाब कांग्रेस के महा सचिव डा. कुलदीप नंदा ने भी इस हादसे पर दुख जताया है और कहा कि घायलों की सहायता के लिए हर संभव मदद की जाएगी।

Related posts

Leave a Reply