सिवल अस्पताल व सीव्रेज ट्रीटमैंट प्लांट व इलेक्ट्रिसटी फायर कंट्रोल सिस्टम लगाया जाएगा : गोल्डी

सिवल अस्पताल व सीव्रेज ट्रीटमैंट प्लांट व इलेक्ट्रिसटी फायर कंट्रोल सिस्टम लगाया जाएगा: गोल्डी

गढ़शंकर ( अशवनी शर्मा) : सिवल अस्पताल गढ़शंकर में लगवाए जाने वााले सीव्रेज ट्रीटमैंट प्लांट व लगाए जा रहे इलेक्ट्रिसिटी फायर कंट्रोल सिस्टम के काम का निरीक्षण काग्रेस के प्रदेशिक महासचिव व पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने निरीक्षण किया। पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी ने
निरीक्षण करने के दौरान कहा कि सीव्रेज ट्रीटमैंट प्लांट 42 लाख रूपए से लगाया जाएगा और इलैकट्रीसिटी फायर कंट्रोल सिस्टम 62 लाख की लागत से लगाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि इससे पहले काग्रेस सरकार के समय ही गढ़शंकर अस्पताल में ब्लड बैंक की शुरूआत की गई थी तो अव लोगो को घर बैठे ईलाज की सुविध करने के लिए मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व स्वास्थय मंत्री बलवीर सिंह सिद्धृ दुारा लोगों को घर बैठे ईलाज की सुविधा प्रदान करने के लिए ई संजीवनी ओपीडी शुरू कर दी है और गढ़शंकर सिवल अस्पताल से भी लोगों को यह सुविधा दी जा रही है। उन्होंने कहा कि ईलाके के लोगो को बढ़ीया व सस्ता ईलाज मुहैया करवाने के लिए सिवल अस्पताल में हर सुविधा प्रदान करने की कोशिश की जा रही है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

इसी क्रम में सीव्रेज ट्रीटमैंट प्लांट व इलैकट्रीसिटी फायर कंट्रोल सिस्टम लगाया जा रहा है। उन्होंने का कोरोना माहामारी के रोकने के लिए स्विल अस्पताल गढ़शंकर व पीएचसी पोसी और पालदी के डाकटरों व पैरा मैडीकल स्टाफ ने काम किया वह सराहनीय है। अभर रोजाना संक्रमण की अशंका वाले या दूसरे प्रदेशों से आने वाले लोगो केे कोरोना टैस्ट के लिए सैंपल लिए जा रहे है।इस समय एसएमओ डा. टेक राज भाटिया,डा. जसवंत सिंह,नंबरदार परमजीत सिंह, हरजीत सिंह सोहनपाल, पूर्व पार्षद परमजीत पम्मा,सरपंच राणा प्रमोद सिंह आदि मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply