पठानकोट: दो लोगों को छह दिनों तक अवैध हिरासत में रखने के आरोप में डीएसपी परमवीर सिंह सहित छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ धारा 342 के तहत मामला दर्ज

डीएसपी परमवीर सिंह सहित छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ धारा 342 के तहत मामला दर्ज

पठानकोट, 14 जुलाई (राजन ब्यूरो ): सुजानपुर पुलिस स्टेशन में छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ दो लोगों को छह दिनों तक अवैध हिरासत में रखने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। उच्च न्यायालय के आदेश पर, एसएसपी पठानकोट ने एएसआई दिलबाग सिंह ड्यूटी ऑफिसर, पीएचसी राजेश कुमार और पीएचसी सोमराज, पीएचसी सरदारा सिंह, पीएचसी अजीत सिंह और वर्तमान डीएसपी परमवीर सिंह सहित छह पुलिसकर्मियों के खिलाफ धारा 342 के तहत मामला दर्ज किया है।

परमवीर तब सुजानपुर पुलिस स्टेशन के प्रभारी थे। सुजानपुर पुलिस ने तब भाजपा के पूर्व एससी मोर्चा प्रमुख रमेश की हत्या के बाद सलिन्दर औरअच्छर को उनके घरों से उठाया था। उन्हें छह दिनों के लिए हिरासत में लिया गया था। सलिन्दर के अनुसार, उसके पिता बलजीत ने उच्च न्यायालय में याचिका दायर करने के बाद उसे बचाया था।

सितंबर 2016 में, भाजपा एससी मोर्चा के पूर्व मंडल प्रमुख रमेश चंद, जो टहलने के लिए निकले थे, उनकी चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी और शव को झाड़ियों में फेंककर भाग गए थे।

Advertisements
News
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply