छोटी उम्र के प्रेमी से  शादी करवाने के लिए अपने पति को 3.5 लाख रुपये की सुपारी देकर मरवा डाला

पटना: एक महिला ने अपने से छोटी उम्र के प्रेमी से  शादी करवाने के लिए अपने पति को 3.5 लाख रुपये की सुपारी देकर मार डाला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अपराधियों के पास एक बाइक, दो गोलियां, 2 लाख रुपये, एक पासबुक और खाली चेक बरामद हुए हैं।

इस खूनी घटना की  मास्टरमाइंड अगवानपुर निवासी शोभा देवी (28) है, जो मृतक की पत्नी है और उसका प्रेमी 20 वर्षीय अगवानपुर निवासी गोलू उर्फ ​​सन्नी है। इस घटना में उसके भाई मुकेश ने भी अपनी बहन शोभा का साथ दिया था। पुलिस ने साजिश में शामिल होने के आरोप में शोभा, गोलू, मनीष, मोहित,   आयुष राज, राजा सिंह और मुकेश कुमार को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, हत्यारे को शोभा ने अपने पति की हत्या के लिए ब्लैंक चेक दिया था। पहले अपराधी राजा सिंह ने 50,000 रुपये का अग्रिम भुगतान मांगा था। जिसके लिए शोभा ने अपनी गहने बेचकर उसे 45,000 रुपये दिए। इसके बाद हत्यारे आयुष ने 3 लाख रुपये की मांग की। शोभा ने कहा कि उसने राजा को 45,000 रुपये का अग्रिम दिया था। उसने हत्यारे को आश्वस्त करने के लिए एक खाली चेक दिया। घटना के दूसरे दिन, शोभा भाई मुकेश के साथ बैंक गईं और पैसे वापस ले लिए और आयुष को सौंप दिया। इस बीच, आरोपी ने पुलिस को बताया कि यह उसका पहला मामला था। अपने शौक को पूरा करने के लिए उसने हत्या कर दी ताकि उसे कुछ पैसे मिल सकें।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply