पंजाब भाजपा ने सोम प्रकाश को दोआबा जोन प्रशाशनिक इंचार्ज लगाया, राजनैतिक गतिविधयां तेज

-टिक्ट के प्रबल दावेदार माने जा रहें हैं सोम प्रकाश
– कहा जीत के लिए सभी को साथ लेकर चलेंगे
होशियारपुर (आदेश परमिंदर सिंह) प्रदेश भाजपा ने फगवाड़ा के विधायक सोम प्रकाश को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए दोआबा जोन का प्रशाशनिक इंचार्ज नियुक्त कर दिया है। इस संबंध में होशियारपुर में मेयर शिव सूद की कोठी में पूर्व मंत्री तीक्षण सूद व जिलाध्यक्ष पठानिया की मौजूदगी में उन्होंने प्रेस कान्फरंस को संबोधित करते हुए कहा है कि पार्टी ने उन्हें दोआबा जोन का इंचार्ज नियुक्त किया है और पार्टी द्वारा दी गई इस बड़ी जिम्मेदारी को वह तनदेही से निभाएंगे। होशियारपुर में अचानक उन्के आगमन से राजनैतिक गलियारों में हलचल मच गई है। उन्के इस आगमन को टिक्ट के मजबूत दावेदारी के रूप में भी देखा जा रहा है। जब उन्से यह पूछा गया कि क्या आप होशियारपुर से लोक सभा प्रत्याशी हो सकते हैं तो उन्होंने कहा कि कोई भी हो सकता है और इसका फैसला पार्टी हाई कमान ही करेगी। पार्टी हाईकमान जिसको भी टिक्ट देगी उस की जीत के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे। जब उ्नसे पूछा गया कि अपनी पार्टी के मौजूदा सांसद विज्य सांपला द्वारा जिला होशियारपुर के विकास के लिए किए गए कोई बड़े तीन कार्य बताएं तो थोड़ी देर के लिए वह चुप्प रहे और कहा कि विकास के लिए जो काम उन्होंने ने किए हैं बेहतर होगा उन्हीं से पूछ लिया जाए। जब उन्से पूछा गया कि सांसद व मंत्री विजय सांपला दोआबा जोन इचार्ज की इस महत्वपूर्ण बैठक में क्यों नहीं आए तो वह फिर चुप रह गए। इस दौरान पूर्व मंत्री तीक्षण सूद ने कहा कि उन्हें निमंत्रण दिया गया था। उन्के पास बैठे एक भाजपा नेता ने कहा कि कि मंत्री जी दिल्ली गए हैं इस लिए वो आ नहीं पाए।

इसके अलावा दोआबा इंचार्ज सोम प्रकाश ने कहा कि पंजाब सरकार हर फरंट पर बुरी तरह फेल साबित हुई है। विकास नाम की कोई चीज दिखाई नहीं दे रही। उन्होंने कहा कि अध्यापकों का वेतन काटा जा रहा है, शिक्षा तंतर लडख़ड़ा गया है, चारों तरफ त्राहि-त्राहि हो रही है, आम आदमी दुखी है किसान दुखी है। उन्होंने कहा कि वह अध्यापकों की सम्सयाओं के सबंध में राज्य के गर्वनर से मिले थे और अध्यापकों के साथ हो रही ना- इंन्साफी की बात उन्के समक्ष रखी थी। शिअद के साथ सीटों के बंटवारे के सबंध में उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी तीनों सीटों पर शिअद के साथ मिलकर ही चुनाव लड़ेगी और किसी अन्य पार्टी से कोई समझोता नहीं किया जाएगा।
गौरतलब है कि पिछले से पिछले चुनाव में सोम प्रकाश को भाजपा ने कांग्रेस की संतोश चौधरी के मुकाबले पर लोक सभा चुनाव मैदान में उतारा था और वह मात्र 603 मतों के फर्क से पार्टी में गुटबाजी के चलते चुनाव बेहद कम अंतर से हार गए थे। गुटबाजी तो तब भी थी और अगर उनको पार्टी ने टिक्ट दे दी तो यह चर्चा चल रही है कि लोक सभा चुनाव मुकबाला बहुत रौचक हो जाएगा क्योंकि दूसरी तर्फ से एक बार फिर से संतोश चौधरी को टिक्ट मिलने की संभावना जताई जा रही है।
इस अवसर पर उन्के साथ पूर्व केबिनेट मंत्री तीक्षण सूद, मेयर शिव सूद, जिलाध्यक्ष विजय पठानिया, सीनियर भाजपा नेता निपुन शर्मा तथा कई अन्य भाजपा नेता मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply