शिरोमणि अकाली दल अमेरिका के पूर्व प्रधान मंजीत सिंह दसूहा ने शिअद के सभी पदों से दिया इस्तीफा

शिरोमणि अकाली दल अमेरिका के पूर्व प्रधान मंजीत सिंह दसूहा ने शिअद के सभी पदों से दिया इस्तीफा

कहा : अभी किसी अन्य पार्टी में जाने का नहीं लिया फैसला

दसूहा 18 जुलाई (चौधरी) :शिरोमणि अकाली दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंजीत सिंह दसूहा ने शिरोमणि अकाली  दल के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। मंजीत सिंह दसूहा ने इस सबंधी फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि पार्टी की ओर से लगातार गलत फैसले लिए जा रहे हैं। अकाली दल की सरकार के दौरान जो गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी हुई बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। इसे लेकर लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है। अब डेरा सच्चा सौदा प्रमुख को पोशाक भेंट करने की बात भी सामने आई है। इसी के चलते वह पार्टी छोड़ने को मजबूर हो गया हूँ।

मनजीत सिंह दसूहा ने बताया कि वह शिरोमणि अकाली दल अमेरिका के भी प्रधान रह चुके हैं और विदेशों में भी पार्टी को मजबूत करने के लिए अहम भूमिका निभाई है। शिरोमणि अकाली दल अपने धार्मिक ऐजेंडे को छोड बिजनेस की दौड में लगा हुआ हैं। एक सबाल के जबाब में मनजीत सिंह दसूहा ने कहा कि अभी तक उनका किसी भी पार्टी में जाने का कोई विचार नहीं हैै।

सबसे पहले यह बात देखी जाएगी कि कौन सी पार्टी  सिखों की भावनाओं से खिलवाड़ नहीं कर रही। उन्होंने कहा अब यह देखना है कौन सी पार्टी पंजाब के विकास के लिए कार्य करेगी और पंजाब की मुश्किलों को हल करने वाली हो। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल पंथक मुद्दों को उठाने वाली पार्टी थी पर अब अपने सही रास्ते से भटक चुकी है। 
 

News
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply