WARNING: फास्ट फूड दुकानदारों और ढाबों के डिलीवरी ब्वॉय के हाथों में ग्लव्ज तथा मुंह पर मास्क हर हालत में होना चाहिए- ज़िला प्रशाशन

स्पेशल ब्रांच ने काटे नियमों का पालन ना करने वाले लोगों के चालान

– जिला वासियों की एकजुटता से ही कोरोना के खिलाफ जीती जा सकती है जंग: जिलाधीश

होशियारपुर, 20 जुलाई (आदेश ) :
 
मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की दूरदर्शी सोच के चलते पंजाब सरकार की ओर से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतने के लिए शुरु किए गए मिशन फतेह के अंतर्गत जहां होशियारपुर में घर-घर जागरुकता फैलाई जा रही है, वहीं अब दुकानदारों को भी जागरुक किया जा रहा है। जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर श्रीमती अपनीत रियात ने बताया कि इस जागरुकता अभियान के अंतर्गत जन-जन को कोविड-19 से बचाव संबंधी सावधानियां अपनाने के लिए जागरुक किया जा रहा है।
 
 
डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि आज इस कड़ी में हल्का चब्बेवाल में सहायक एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर अवतार सिंह कंग और अप पुलिस कप्तान स्पेशल ब्रांच मुनीष शर्मा के नेतृत्व में मिशन फतेह टीम ने शहर की फास्ट फूड  दुकानों, हाईवे पर स्थित ढाबों,  पर जाकर लोगों को कोरोना वायरस से बचाव संबंधी जागरुक किया। उन्होंने दुकानदारों से दुकान में काम करने वाले सभी कारीगरों के हाथों में ग्लव्ज व मास्क लगाने के साथ-साथ सिर को ढकने व अन्य सावधानियां अपनाने के बारे में भी जागरुक किया।
 
 
डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि कोरोना पर फतेह अमल के साथ ही पाई जा सकती है, इस लिए मिशन फतेह के अंतर्गत सामाजिक दूरी, मास्क, हाथ धोने जैसी सावधानियों को अपनी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बनाना समय की मुख्य जरुरत है। उन्होंने कहा कि मिशन फतेह के अंतर्गत जिला वासियों की एकजुटता के कारण पैदा हुई जन लहर के चलते जल्द कोरोना के खिलाफ जंग जीत ली जाएगी।
 

वायरस फैल रहा है उसको केवल जागरुकता से ही रोका जा सकता

सहायक एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर अवतार सिंह कंग  ने बताया कि टीम के सदस्यों ने फास्ट फूड कार्नर वालों को बताया कि जो डिलीवरी ब्वॉय उनकी दुकान से सामान लेकर जाता है उसके हाथों में भी ग्लव्ज तथा मुंह पर मास्क हर हालत में होना चाहिए। श्री अवतार सिंह कंग  ने कहा कि जिस तेजी से कोरोना वायरस फैल रहा है उसको केवल जागरुकता से ही रोका जा सकता है।
 
उन्होंने कहा कि होशियारपुर में कई टीमें बनाई हुई है जो कि जागरुकता अभियान को आगे बढ़ा रही है और नियमों का ना पालन करने वालों के चालान काटे जा रहे हैं।उन्होंने बताया कि इस टीम में  हनी राजा, कश्मीर सिंह, रजनीश कुमार गुलियानी, एएसआई पलविंदर सिंह, गुरदीप सिंह, जसपाल, बलविंदर सिंह  भी शामिल थे। इस दौरान दुकानदारों ने टीम को भरोसा दिलाया कि वे सरकार के निर्देशों का पूरी तरह से पालन करेंगे तथा लोगों को भी कोरोना वायरस से बचाव के बारे में जागरुक करेंगे।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply