BIG NEWS PUNJAB: करोना से नहीं, अब ज़हरीली शराब से मरने लगे लोग, 24 घंटों में 21 लोगों की माैत

करोना से नहीं, ज़हरीली शराब से मरने लगे लोग, 24 घंटों में 21 लोगों की माैत

अमृतसर: – अब करोना से नहीं, ज़हरीली शराब से मरने लगे हैं लोग, पिछले  24 घंटों में 21 लोगों की माैत हो गई  है। 

अमृतसर ,बटाला, और तरनतारन जिले में 24 घंटों में 21 लोगों की माैत हो गई। ये माैतें अलग-अलग जगहों पर हुई हैं। इस तरह मौतें होने से पुलिस विभाग व प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जा रहा है तरनतारन में कुछ लोगों की हालत बिगड़ी हुई है जिन्हें तरनतारन सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। तरनतारन में माैतों का आंकड़ा दर्जनभर से अधिक है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इस मामले की डिवीजनल कमिश्नर जालंधर को मैजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दे दिए हैं।

सीएम अमरिंदर सिंह ने पुलिस को जहरीली शराब बनाने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने को भी कहा है। उल्लेखनीय है कि अमृतसर के गांव मुच्छल में जहरीली शराब पीने से कल ही 7 लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों का पोस्टमार्टम होने से पहले ही सभी शवों का संस्कार भी कर दिया गया। पीड़ित परिवारों का आरोप था कि इन लोगों ने गांव की ही एक महिला से देसी शराब खरीदी थी।

Advertisements

मृतकों में दिव्यांग कुलदीप सिंह (25), बलविंदर सिंह (70), दलबीर सिंह (65), मंगल सिंह (62), कश्मीर सिंह (45), हरपाल सिंह काला (35) निवासी गांव मुच्छल व बलदेव सिंह (40) निवासी टांगरां शामिल है। पुलिस ने आरोपी महिला बलविंदर कौर के खिलाफ धारा 304 के तहत केस दर्ज किया है। एसएसपी देहात विक्रमजीत दुग्गल ने थाना प्रभारी बिक्रमजीत सिंह को सस्पेंड करते हुए एसपी (डी) गौरव तुर्रा की अध्यक्षता में 4 मेंबरी एसआईटी बना दी है।

Advertisements
News
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply